nayaindia आईएसएल-7 : बोम्बोलिम में चेन्नइयन और जमशेदपुर में होगी टक्कर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : बोम्बोलिम में चेन्नइयन और जमशेदपुर में होगी टक्कर

बोम्बोलिम (गोवा)। दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी के लिए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में चीजें अब तक सही नहीं रही हैं।

चेन्नइयन को अपने पिछले मुकाबले में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा था और टीम इस सीजन में नौवीं बार गोल में करने में विफल रही, जोकि इस सीजन में किसी भी टीम का सबसे ज्यादा आंकड़ा है।

चेन्नइयन को अगर लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में पहुंचना है, तो उसे आज यहां बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में जमशेदपुर के खिलाफ होने वाले मुकाबले को अपने पक्ष में करना होगा। टीम को अगर टॉप-4 में पहुंचना है तो उसे अब अपने बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे।

चेन्नइयन शीर्ष चार में पहुंचने से अब केवल छह अंक ही दूर है। टीम के लिए ये अंक हासिल करना मुश्किल है, लेकिन गणितीय समीकरण के हिसाब से उसके लिए यह संभव है। कोच कसाबा लाजलो ने अपनी टीम से अनुरोध किया है कि वे अंत तक लड़े।

दो बार की चैम्पियन कई मौके बनाने के बावजूद गोल करने और जीत दर्ज करने के लिए अब तक संघर्ष करती आ रही है। टीम ने लगातार पांच मैचों से ओपन प्ले से गोल नहीं किया है। इस बीच, जमशेदपुर अपने प्रतिद्वंद्वी चेन्नइयन से एक स्थान आगे है और उसके एक अंक भी ज्यादा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिजाब पर याचिकाकर्ताओं की दलील पूरी
हिजाब पर याचिकाकर्ताओं की दलील पूरी