आईएसएल-7 : जीएमसी स्टेडियम में आज दो-दो हाथ करेंगे चेन्नई, गोवा - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : जीएमसी स्टेडियम में आज दो-दो हाथ करेंगे चेन्नई, गोवा

बोम्बोलिम। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में चेन्नइयन एफसी अब तक मिले मौकों को भुना नहीं पाई है और अब उसके पास इस सीजन के प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने का अंतिम मौका है। दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन को आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में एफसी गोवा का सामना करना है।

चेन्नइयन अगर गोवा के खिलाफ जीत हासिल भी कर लेती है तो क्वालीफाई करने के लिए उसे अन्य टीमों के परिणामों पर निर्भर रहना पड़ेगा। लेकिन कोच कसाबा लाजलो का मानना है कि उनकी टीम ऐसा कर सकती है और अब टीम को अपने बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे। चेन्नइयन लीग में शॉट के मामले में दूसरे नंबर पर और मौके बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर है। लेकिन इसके बावजूद टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

टीम ने अपने अब तक के 17 मैचों में से 10 मुकाबलों में कोई गोल नहीं किया है। दूसरी तरफ, गोवा के नाम अब तक केवल दो ही क्लीन शीट है। कोच जुआन फेरांडो का लक्ष्य टीम को जीत दिलाना और प्लेआफ की तरफ अपनी स्थिति मजबूत करना है, क्योंकि टीम के पास अब केवल तीन ही मैच बचे हैं।  गोवा को अपने पिछले मैच में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ 3-3 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। चेन्नइयन रिवर्स मुकाबले में गोवा को हरा चुकी है। लेकिन फेरांडो का कहना है कि उस परिणाम का आज होने वाले मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में कांग्रेस क्या सिर्फ वोट काटेगी?
यूपी में कांग्रेस क्या सिर्फ वोट काटेगी?