nayaindia आईएसएल-7 : चेन्नइयन की नजरें विजयी वापसी पर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : चेन्नइयन की नजरें विजयी वापसी पर

गोवा। पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में बेंगलुरु एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले को जीतकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

सीजन के अपने पहले मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 2-1 की जीत दर्ज करने के बाद कोच कसाबा लाजलो की टीम चेन्नइयन को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलकर अंक बांटना पड़ा था।

जहां एक तरफ बेंगलुरु की टीम इस सीजन में लगातार दो ड्रॉ खेलकर अपनी पहली जीत की तलाश में है, तो वहीं चेन्नइयन के पास इस मैच को जीतकर तीन अंक लेने का मौका होगा।

लाजलो ने भले हाल ही में ही चेन्नइयन के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत की हो, लेकिन इस मैच ने अपना महत्व नहीं खोया है। चेन्नइयन की डिफेंस ने लीग के इतिहास में इस बार अब तक शानदार शुरुआत की है और उसने अपने पहले दो मैचों से अब तक केवल एक ही गोल खाया है।

दूसरी तरफ, बेंगलुरु के कोच कार्लेस कुआड्रार्ट के लिए कई सारी समस्याएं हैं। उनकी टीम आक्रमण करने के लिए संघर्ष कर रही है। बेंगलुरु ने अपने पिछले दो मैचों में केवल 12 शॉट लिए हैं और उसमें से वह तीन ही शॉट को टारगेट पर लिया है। उनके तीन मुख्य खिलाड़ी सुनील छेत्री, क्लाइटन सिल्वा और क्रिस्टियन ओप्सेथ अब तक आक्रमण करने में विफल रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू कश्मीर में खुले सिनेमाघर
जम्मू कश्मीर में खुले सिनेमाघर