nayaindia आईएसएल-7 : फातोर्दा में आज ईस्ट बंगाल का सामना बेंगलुरू से - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : फातोर्दा में आज ईस्ट बंगाल का सामना बेंगलुरू से

फातोर्दा (गोवा)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में शनिवार को यहां के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी का सामना कोलकाता के जाएंट ईस्ट बंगाल से हगा।

बेंगलुरु एफसी आईएसएल के इतिहास में पहली बार हार की हैट्रिक लगा चुकी है और इस परिणाम के बाद अब वह अपने मुख्य कोच कार्ल्स कुआड्रॉर्ट से भी अलग हो चुकी है।

अब हालांकि अंतरिम कोच नौशाद मूसा को हालांकि उम्मीद है कि उनकी टीम अगले मैच में वापसी करेगी और जीत की पटरी पर लौटेगी।

इस सीजन में बेंगलुरू एफसी ने कुआड्रॉर्ट के मार्गदर्शन में कम गोल खाए थे, लेकिन पिछले कुछ मैचों से इसमें इजाफा देखने को मिला है। टीम ने पिछले नौ मैचों में केवल तीन मैच जीते हैं और 12 गोल खाएं हैं।

दूसरी तरफ, ईस्ट बंगाल ने अपने पिछले मैच में 10 खिलाड़ियों से खेलने के बावजूद एफसी गोवा को ड्रॉ पर रोका था। ब्राइट इनोबाखेर अपनी टीम के लिए दो मैचों में अब तक दो गोल कर चुके हैं और उम्मीद है कि वह अगले मैच में भी इसे जारी रखेंगे।

ईस्ट बंगाल को इस मैच में अपने मुख्य कोच रॉबी फॉलर की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, जिन्हें पिछले मैच में दूसरी बार चेतावनी दी गई थी। साथ ही उनके कप्तान डेनियल फॉक्स भी इस मैच में नहीं खेल पाएंगे, जिन्हें पिछले मैच में एफसी गोवा के खिलाफ रेड कार्ड का सामना करना पड़ा था। हरमनजोत खाबरा भी इस मैच से बाहर रहेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बसपा ने आजमगढ़ में सपा की गणित बिगाड़ी !
बसपा ने आजमगढ़ में सपा की गणित बिगाड़ी !