आईएसएल–7 : फातोर्दा में एटीकेएमबी को चुनौती देगी गोवा

फातोर्दा(गोवा)। एफसी गोवा के पास हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएस) के सातवें सीजन की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने का शानदार मौका है लेकिन इसके लिए उसे मैरिनर्स नाम से मशहूर मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को हराना होगा।

फातोर्दा में आज जीत के साथ गौर्स दूसरे स्थान पर काबिज मैरिनर्स को उनके मौजूदा पोजीशन से हटा सकते हैं।

यह मुकाबला काफी रोचक होगा क्योंकि यह दो एसी टीमों के बीच का मुकाबला होगा, जिसमें से एक का अटैक और एक का डिफेंस सबसे अच्छा है।

गोवा ने इस सीजन में ओपन प्ले से 13 गोल किए हैं जबकि एटीकेएमबी ने संयुक्त रूप से सबसे कम चार गोल अपने कम होने दिए हैं। सीजन की खराब शुरूआत के बाद जान फेरांडो की टीम ने गुपचुप तरीके से नुकसान की भरपाई कर चुकी है। बीते चार मैचों से यह टीम अजेय है। बीते चार में से तीन मैच यह जीत चुकी है और इस तरह वह अभी 11 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच चुकी है।

अब तक शीर्ष के दो स्थान के लिए मुम्बई सिटी एफसी और एटीकेएमबी के बीच ही मुकाबला चल रहा है।

फेरांडो को हालांकि कुछ चुनौतियों से भी गुजरना पड़ रहा है। लीड लाइन में कौन रहे यह समस्या है। जाज मेंदोजा ने पिछले मैच में दो गोल किए थे और इगोर एंगुलो इस मैच में सुपर-सब के तौर पर उतरे थे। साथ ही वह इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि उनकी टीम ने अब तक सेट-पीसेज से 8 गोल खाए हैं, जो कि एक बड़ी संख्या है।

जहां तक एटीकेएमबी की बात है तो एंटोनियो हाबास की टीम पहले स्थान पर काबिज मुम्बई को पकड़ना चाहती है और इसके लिए उसे आज को हर हाल में जीत चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares