nayaindia आईएसएल-7 : साउदर्न डर्बी में आमने-सामने होंगे केरला-बेंगलुरु - Naya India
सर्वजन पेंशन योजना
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : साउदर्न डर्बी में आमने-सामने होंगे केरला-बेंगलुरु

फातोर्दा (गोवा)। पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी के लिए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के अपने शुरुआती चार मैचों में एक जीत और तीन ड्रॉ, एक अच्छी शुरुआत नहीं कही जा सकती है।

हालांकि कोच कार्लेस कुआड्रार्ट की नजरें आज फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले मैच में पूरे तीन अंक लेने पर हैं।

बेंगलुरु का केरला के खिलाफ आईएसएल में शानदार रिकॉर्ड रहा है। बेंगलुरु ने केरला के खिलाफ छह मैचों में से चार में जीत दर्ज की है जबकि केवल एक में उसे हार मिली है।

लेकिन यह बातें पुरानी हो चुकी है। कोच कुआड्रार्ट की टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में नहीं है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था।

बेंगलुरु ने इस सीजन में अपने अभियान की शुरुआत 3-4-3-3 फॉर्मेट के साथ की है, जो कि उनकी शैली के लिए अनुकूल नहीं थी और इस फॉर्मेट के कारण कुआड्रार्ट को डिफेंस में चार खिलाड़ियों को तैनात करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

पूर्व चैंपियन बेंगलुरु ने इस सीजन में 80 प्रतिशत गोल(4) सेट पीस से किए हैं। बेंगलुरु का यह रिकॉर्ड केरला के लिए खतरा हो सकता है, जिसका इस सीजन में डिफेंस काफी खराब चल रहा है।

केरला ने बेंगलुरु के खिलाफ अब तक एक बार भी क्लीन शीट हासिल नहीं की है। इस सीजन में 13 शॉट टारगेट पर लगाने के बावजूद केरला की टीम को छह गोल खाने पड़े हैं और कोच किबु विकुना के लिए यह एक चुनौती है।

केरला को इस मैच में चोटिल सर्जियो सिडोंचा की सेवाएं नहीं मिल पाएगी, जो अपने रिकवरी प्रोग्राम के लिए स्पेन लौट गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

सर्वजन पेंशन योजना
सर्वजन पेंशन योजना
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी विरोधी पोस्टर पर विवाद
मोदी विरोधी पोस्टर पर विवाद