nayaindia आईएसएल-7 : मुम्बई सिटी की नजरें लगातार पांचवीं जीत पर - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : मुम्बई सिटी की नजरें लगातार पांचवीं जीत पर

गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में लगातार चार जीत दर्ज करने के बाद टेबल टॉपर मुम्बई सिटी एफसी आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच में भी जीत की लय जारी रखना चाहेगी।

ऐसा नहीं है कि मुम्बई के पक्ष में केवल परिणाम ही आया है, बल्कि इस सीजन में उसके प्रदर्शन में निरंतरता भी देखने को मिली है। कोच सर्जियो लोबेरा की टीम ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा आठ गोल किए हैं जबकि कम से कम दो गोल खाए हैं।

गोल करने के लिए टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। टीम के लिए इस सीजन में अब तक चार अगल अलग खिलाड़ी गोल कर चुके हैं। लेकिन, इन सब के बावजूद कोच लोबेरा का मानना है कि उनकी टीम को अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।

मुम्बई के लिए खिलाड़ियों के चोटिल होने की समस्या नहीं है। लेकिन टीम को एक बार फिर से मंदार राव देसाई की सेवाएं नहीं मिल पाएगी, जो निजी कारणों से पिछले तीन मैचों में नहीं खेल पाएं हैं।

मुम्बई के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए किसी भी टीम को आइलैंडर्स से सावधान रहना होगा। लेकिन जमशेदपुर के कोच ओवेन कॉयले लीग में दूसरों की तुलना में थोड़ा अधिक आशावादी है।

जमशेदपुर की टीम एटीके मोहन बागान को हराकर उसका विजयरथ रोक चुकी है और कॉयले को उम्मीद है कि उनकी टीम इसी प्रदर्शन को आगे भी जारी रखेगी।

कॉयले एक बार फिर से नेरीजुस व्लास्किस पर निर्भर होंगे, जो इस सीजन में जमशेदपुर के छह गोलों में से पांच गोल खुद दाग चुके हैं।

जमशेदपुर अपने प्रतिद्वंद्वी मुम्बई से छह अंक पीछे है और टीम ने पिछले चार मैचों में तीन ड्रॉ खेले हैं। हालांकि, कोयले का मानना है कि उनकी टीम के लिए चीजें धीरे-धीरे सही हो रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
’चश्मदीद का बहीखाता’ पन्ने-दर-पन्ने
’चश्मदीद का बहीखाता’ पन्ने-दर-पन्ने