nayaindia आईएसएल-7 : नॉर्थईस्ट की नजरें टॉप-4 में पहुंचने पर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : नॉर्थईस्ट की नजरें टॉप-4 में पहुंचने पर

वॉस्को (गोवा)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के लिए एक समय सभी उम्मीदें खत्म हो रही थी।

लेकिन खालिद जमील के अंतरिम कोच नियुक्त होने के बाद से टीम ने खुली हवा में सांस लेनी शुरू कर दी है।

मुख्य कोच गेरार्ड नुस के जाने के बाद हाइलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट तालिका में खराब स्थिति में थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदों पर संकट के बादल मंडरा रहे थे।

लेकिन जमील के मार्गदर्शन में विजयी हैट्रिक लगा चुकी नॉर्थईस्ट फिर से टॉप-4 में पहुंचने की रेस में लौट आया है।अपने पिछले मैच में टेबल टॉपर मुंबई सिटी को हरा चुकी नॉर्थईस्ट युनाइटेड को आज वॉस्को के तिलक मैदान स्टेडियम में एफसी गोवा से भिड़ना है।

दोनों टीमों के 14-14 मैचों के बाद 21-21 अंक है। पांचवें स्थान पर काबिज हाइलैंडर्स अपने प्रतिद्वंद्वी गोवा से एक पायदान नीचे है। ऐसे में जबकि नॉर्थईस्ट पिछले चार मैचों से अजेय है तो वहीं गोवा पिछले सात मैचों से एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में यह काफी दिलचस्प मुकाबला होगा।

जमील के मार्गदर्शन में विजयी हैट्रिक लगा चुकी नॉर्थईस्ट युनाइटेड आईएसएल के इतिहास में पहली बार लगातार तीन मैच जीतने में सफल रही है। दोनों टीमें इस सीजन की शुरुआत में जब एक दूसरे से भिड़ी थीं, तो उन्हें 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। लेकिन गोवा के कोच जुआन फेरांडो को एक कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। गोवा को इस मैच में इदु बेदिया की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, जो निलंबित हैं जबकि ब्रैंडन फर्नांडीज चोटिल हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल का कांग्रेस में हमेशा विशेष स्थान
राहुल का कांग्रेस में हमेशा विशेष स्थान