nayaindia आईएसएल-7 : बेंगलुरु, जमशेदपुर में होगी कांटे की टक्कर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईएसएल-7 : बेंगलुरु, जमशेदपुर में होगी कांटे की टक्कर

फातोर्दा (गोवा)। पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी और जमशेदपुर एफसी आज यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी। मुकाबले में अंतिम व्हिसल बजने तक दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

बेंगलुरु की टीम ने इस सीजन में अब तक दूसरे हाफ में सबसे ज्यादा गोल किए हैं, जबकि छठे स्थान पर काबिज जमशेदुपर एफसी ने दूसरे हाफ में 66.67 प्रतिशत गोल खाएं हैं।

वहीं, केरला ब्लास्टर्स ने आठ और एससी ईस्ट बंगाल ने 11 या उससे ज्यादा गोल खाएं हैं।

कोच ओवेन कॉयले की जमशेदपुर ने इस सीजन में अब तक नौ गोल खाएं हैं और इतने ही गोल दागे भी है। इन नौ गोलों में से उसने चार गोल मैच समाप्ति से 15 मिनट पहले ही खाएं हैं और बेंगलुरु निश्चित रूप से इसका फायदा उठाना चाहेगी।

दूसरी तरफ, तीसरे स्थान पर काबिज बेंगलुरु के प्रदर्शन में इस सीजन में निरंतरता देखने को नहीं मिली है। एटीके मोहन बागान से मिली 0-1 की हार के बाद यह साबित हो गया है कि उसे हराया जा सकता है। जमशेदपुर को अपने पिछले मैच में एफसी गोवा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

बेंगलुरु के लिए गोल करना समस्या नहीं है, लेकिन उनका डिफेंस अपने बेस्ट फॉर्म में नहीं है। टीम ने इस सीजन के पहले सात मैचों में आठ गोल खाएं है जबकि 2019-20 सीजन में वह केवल नौ गोल ही खाई थी।

जमशेदपुर के नेरिजुस व्लास्किस किसी भी टीम के डिफेंस में सेंध लगा सकते हैं, जो छह गोल दाग चुके हैं। जमशेदपुर के कोच कॉयले अगले मैच को लेकर आशावादी है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona update: 24 घंटे में  4510 केस, 33 की मौत
Corona update: 24 घंटे में 4510 केस, 33 की मौत