पीएम मोदी के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनना सम्मान की बात : कोहली

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं। फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ पर पीएम मोदी कल वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए देशभर के उन हस्तियों के साथ बातचीत करेंगे, जो देशवासियों को फिटनेस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। इसी दौरान कोहली भी पीएम मोदी से बात करेंगे।

कोहली ने ट्विटर पर कहा, मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जहां आप मुझे फिटनेस के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं।

कोहली के अलावा इस संवाद में मॉडल और धावक मिलिंद सोमण, आहार विशेषज्ञ रूतुजा दिवेकर, पैरालंपियन स्वर्ण पदक विजेता देवेंद्र झाझरिया, जम्मू और कश्मीर की एक महिला फुटबॉलर अफशां आशिक, जो अब फुटबॉल में अन्य लड़कियों को प्रशिक्षित करती हैं। केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सोमण आयरनमैन प्रतियोगिता के विजेता हैं। उन्होंने कहा कि वह फिट इंडिया संवाद के माध्यम से पूरे देश के साथ अपने फिटनेस मंत्र को साझा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैं सरल चीजें करने का प्रस्तावक रहा हूं और इसलिए हमारे प्रधानमंत्री की उपस्थिति में, मैं किसी भी उम्र में स्वस्थ और फिट रहने के सरल तरीकों पर बात करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares