बिना दर्शकों के खेलना अजीब लगेगा: सचिन - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

बिना दर्शकों के खेलना अजीब लगेगा: सचिन

मुंबई। क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने खतरनाक कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट मुकाबलों को बिना दर्शकों के आयोजित कराये जाने के सलाह-मशवरों के बीच कहा है कि बिना दर्शकों के खेलना बड़ा अजीब लगेगा क्योंकि खिलाड़ियों को दर्शकों की मौजूदगी से ऊर्जा मिलती है।

सचिन ने कहा, बिना दर्शकों के खेलना अजीब लगेगा क्योंकि दर्शकों की मौजदगी से बहुत ऊर्जा मिलती है।

भारत में यदि आप किसी अहम मुकाबले को जीतना चाहते हो तो आप चाहोगे कि लोग जश्न मनाने के लिए मैदान में मौजूद हों ताकि एक माहौल बन सके। उन्होंने कहा कि दर्शकों के बिना खेलना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा और पता नहीं खिलाड़ी कैसी प्रतिक्रिया देंगे क्योंकि यह बड़ी विचित्र स्थिति हाेगी।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा, क्या आप कल्पना कर सकते है कि रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच विंबलडन में मुकाबला चल रहा हो और कोई दर्शक न हो? बिना दर्शकों के मुकाबला देखना भी बड़ा अजीब लगेगा और केवल क्रिकेट ही नहीं हर खेल को ऊर्जा के लिए दर्शकों की जरुरत रहती है।

सचिन से पहले कई अन्य खिलाड़ी भी बिना दर्शकों के मुकाबले आयोजित कराने को लेकर अपनी राय दे चुके है और अधिकतर खिलाड़ियों का मानना है कि मुकाबले दर्शकों के साथ ही होने चाहिए क्योंकि दर्शकों के मैदान में होने से और अच्छा प्रदर्शन करने की हिम्मत मिलती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *