nayaindia Justin Langer resigns : ऑस्ट्रेलिया के कोच पद से दिया इस्तीफा
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| Justin Langer resigns : ऑस्ट्रेलिया के कोच पद से दिया इस्तीफा

पाकिस्तान दौरे से पहले जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया के कोच पद से दिया इस्तीफा

Justin Langer resigns

जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है, उनकी प्रबंधन कंपनी ने शनिवार को कहा। डायनामिक स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप ने ट्वीट किया कि DSEG पुष्टि करता है कि हमारे क्लाइंट जस्टिन लैंगर ने आज सुबह ऑस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम के कोच के रूप में अपना इस्तीफा दे दिया है। यह इस्तीफा कल शाम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बैठक के बाद आया है। इस्तीफा तुरंत प्रभावी है। ( Justin Langer resigns) 

also read: रिकी पोंटिंग ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की तारीफ की, कहा- जल्द बनेंगे नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज

लैंगर का अनुबंध इस साल समाप्त 

शुक्रवार को लंबी बैठक के बाद लैंगर का भविष्य अनिश्चित दिखाई दे रहा था। उन्होंने 2018 में दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ कांड के मद्देनजर पद संभाला था। उनका अनुबंध इस साल समाप्त होने वाला था। लैंगर ने आम तौर पर सफल अवधि की अध्यक्षता की, जिसका समापन 2021-22 एशेज श्रृंखला में इंग्लैंड को 4-0 से हराकर कथित तौर पर खिलाड़ियों के अनुरोध पर अधिक कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण अपनाने के बाद हुआ। कई मीडिया आउटलेट्स ने इस सप्ताह की शुरुआत में बताया कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले और हाई-परफॉर्मेंस हेड बेन ओलिवर के साथ बैठक के दौरान लैंगर ने “गुस्से में प्रतिक्रिया” दी। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रिपोर्ट के चरित्र चित्रण से इनकार किया।

24 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान में खेलेगी ( Justin Langer resigns) 

इसके अलावा, शुक्रवार को एक बाद की बैठक के बाद, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि बैठक में महत्वपूर्ण अनुबंध चर्चाएं शामिल थीं। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया 11 फरवरी से शुरू होने वाली पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए श्रीलंका की मेजबानी करने वाला है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मार्च में तीन टेस्ट, तीन एकदिवसीय और एक T20I के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी। यह श्रृंखला ऐतिहासिक होगी क्योंकि यह ऑस्ट्रेलिया होगी जो 24 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान में खेलेगी। ( Justin Langer resigns) 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुप्रीम कोर्ट में पांच जजों की नियुक्ति
सुप्रीम कोर्ट में पांच जजों की नियुक्ति