nayaindia KKR Vs RCB : KKR के खिलाफ आग उगलता है किंग कोहली का बल्ला...
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| KKR Vs RCB : KKR के खिलाफ आग उगलता है किंग कोहली का बल्ला...

KKR के खिलाफ आग उगलता है किंग कोहली का बल्ला, बस नारायण से…

KKR Vs RCB :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | KKR Vs RCB : विराट कोहली भले ही इस बार आप सभी की कप्तानी ना कर रहे हों लेकिन फैंस यह उन्हें की टीम मानते हैं.RCB के नए कप्तान फाफ ने नहीं सोचा होगा कि 205 रन बनाने के बाद उन्हें हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में आज RCB का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाला है. kKR अपना पहला मैच जीत चुकी है और उन्होंने गत वर्ष विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया था. मैच को लेकर आरसीबी के फैंस इस बात से खुश हो सकते हैं कि विराट कोहली का बल्ला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जबरदस्त तरीके से चलता है. हालांकि केकेआर का एक गेंदबाज विराट कोहली को बहुत परेशान भी करता है.

नारायण से डर, बाकी सबकी खैर नहीं…

KKR Vs RCB : विराट कोहली का बदला शुरू से ही सुनील नारायण के खिलाफ खामोश नजर आता है. नारायण के खिलाफ विराट कोहली हमेशा ही असहज महसूस करते हैं यही कारण है कि आईपीएल में नारायण ने उन्हें तीन बार पवेलियन भेजा है. नारायण को छोड़कर बाकी के गेंदबाजों पर विराट कोहली टूटकर पड़ते हैं. आंकड़ों की बात करें तो विराट कोहली ने अब तक केकेआर के खिलाफ खेली गई 26 पारियों में 130 के स्ट्राइक रेट से कुल 774 रन बनाए हैं. ऐसे में जरूर कोहली के फैंस के लिए यह मुकाबला बड़ा हो सकता है. वैसे भी केकेआर वही टीम है जिसने पिछली बार आरसीबी को फाइनल में जाने से रोका था.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली के सीएम केजरीवाल के घर पर हमला… जानें क्या है मामला…( Watch Video)

पंजाब के खिलाफ दिखाया था फॉर्म

KKR Vs RCB : लंबे समय से इस बात पर चर्चा हो रही है कि विराट कोहली का फॉर्म कुछ खास अच्छा नहीं चल रहा. हालांकि आईपीएल के पहले मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 41 रनों की नाबाद पारी खेली थी. इस दौरान विराट कोहली ने एक चौका और दो छक्के की मदद से मात्र 29 गेंदों में ये रन बनाए थे. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि विराट कोहली आईपीएल की शुरुआत से ही लय दिख रहे हैं. कोहली के फैंस चाहेंगे कि उनका ये फॉर्म बना रहे.

इसे भी पढ़ें- Bihar: सत्ता के साथ ही अब मकान के लिए भी चाचा-भतीजे आमने-सामने, सरकार ने बंगले से बेदखल करने के लिए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 14 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या उद्धव से नाराज हैं पवार?
क्या उद्धव से नाराज हैं पवार?