KKR Beat RCB: Virat Kohli ने कहा- खेलूंगा तो सिर्फ RCB के लिए
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| KKR Beat RCB: Virat Kohli ने कहा- खेलूंगा तो सिर्फ RCB के लिए

बेंगलुरु की कप्तानी के आखिरी IPL मैच में टीम को जीत नहीं दिला पाए Virat, कहा- खेलूंगा तो सिर्फ RCB के लिए

नई दिल्ली | KKR Beat RCB in Eliminator Match: IPL में हमेशा शानदार प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीतने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का आईपीएल खिताब जीतने का सपना फिर से टूट गया है। शारजाह में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में बेंगलुरु की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई। जिसके बाद बेंगलुरू टीम का आईपीएल 2021 में और टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल में कप्तानी सफर समाप्त हो गया है। विराट ने इसका ऐलान IPL 2021 का दूसरा सत्र शुरू होने से पहले ही कर दिया था। विराट ने ये भी भरोसा दिलाया था कि वह आगे भी आरसीबी के साथ ही जुड़े रहना चाहते हैं, लेकिन कप्तान के तौर पर नहीं बल्कि एक बल्लेबाज के तौर पर टीम के लिए काम करेंगे। कोहली ने कहा था कि वह वर्कलोड को कम करने के लिए ऐसा कर रहे हैं, ताकि पूरी तरह से बल्लेबाजी पर फोकस कर सकें।

RCB Vs KKR Live :

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand में BJP को दोहरा झटका, केन्द्रीय मंत्री Yashpal Arya ने विधायक बेटे को साथ लेकर थामा कांग्रेस का हाथ

KKR Beat RCB in Eliminator Match: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 138 रन बनाए। कोलकाता ने लक्ष्य 6 विकेट खोकर 2 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। कोलकाता को भी इस स्कोर को पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। अब ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम केकेआर दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

Virat Kohli got angry again

मैच के बाद कोहली ने कहा…

कोहली ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने एक कप्तान के तौर पर फ्रेंचाइजी को अपना शत प्रतिशत दिया। वो जब तक आईपीएल में खेलेंगे RCB के लिए ही खेलेंगे।

kohli red army

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए विराट ने किया शानदार प्रदर्शन
विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन वह अपनी कप्तानी में आरसीबी को आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जितवा पाए हैं। विराट कोहली ने 2013 में बेंगलुरु टीम की कमान संभाली थी। हालांकि, इससे पहले भी 2011 और 2012 में विराट ने कुछ मैचों के लिए टीम की कप्तानी की थी। लेकिन 2013 से 2021 तक उन्होंने 140 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें आरसीबी ने 64 मैच जीते हैं और 69 मैचों में टीम को हार मिली हैं। इसके अलावा चार मैच बेनतीजा निकलें।

ये भी पढ़ें:- Lakhimpur Kheri Violence:  आशीष मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

ये भी पढ़ें:- RCB Vs KKR Live : इस पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- कुछ देर बाद से ‘कैप्टन कोहली’ को मिस करेंगे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
West Bengal में बढ़ते कोरोना केसों ने बढ़ाई CM Mamata Banerjee की चिंता, कहा- मास्क को ठुड्डी पर लटकाकर न रखें
West Bengal में बढ़ते कोरोना केसों ने बढ़ाई CM Mamata Banerjee की चिंता, कहा- मास्क को ठुड्डी पर लटकाकर न रखें