KL Rahul out of Kanpur Test : केएल राहुल चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर
खेल समाचार| नया इंडिया| KL Rahul out of Kanpur Test : केएल राहुल चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर

india vs nz: टीम इंडिया को लगा शॉक , केएल राहुल चोट के कारण कानपुर टेस्ट से बाहर – रिपोर्ट

KL Rahul out of Kanpur Test

न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 नवंबर से कानपुर में शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि केएल राहुल पहला टेस्ट नहीं खेल रहे हैं। राहुल भारतीय टीम के अभ्यास सत्र से गायब थे, जिसमें मंगलवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में लगभग सभी खिलाड़ियों ने भाग लिया था। ( KL Rahul out of Kanpur Test )

also read: Punjab Election : केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ, कहा- चाह लूं तो शाम तक सरकार गिरा दूं…

शुभमन को मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने की उम्मीद

राहुल की चोट की प्रकृति और सीमा की पुष्टि नहीं की जा सकी है। शुभमन गिल को टीम के नेट सत्र के दौरान मयंक अग्रवाल के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए देखा गया क्योंकि श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी बल्लेबाजी की। समझा जाता है कि श्रेयस अय्यर या सूर्यकुमार यादव में से कोई एक टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेगा और मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेगा। शुभमन को मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने की उम्मीद थी, लेकिन अब राहुल की अनुपस्थिति में युवा खिलाड़ी को अपने सामान्य ओपनिंग स्लॉट में खेलने के लिए कहा जाएगा।

राहुल की पिछले मैचों में पारी ( KL Rahul out of Kanpur Test)

T20I में नव-नियुक्त उप-कप्तान राहुल हाल ही में एक समृद्ध नस में रहे हैं। उन्होंने भारत के अभियान के अंत से पहले संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप 2021 में लगातार तीन अर्धशतक बनाए। रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे T20I में, राहुल ने 49 गेंदों पर 65 रनों की मैच विजयी पारी खेली, क्योंकि मेन इन ब्लू ने दर्शकों को 5 विकेट से हराकर 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। उन्हें कोलकाता में श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच के लिए आराम दिया गया था, और उनकी जगह ईशान किशन को लिया गया था। भारत ने यह मैच 73 रन से जीतकर कीवी टीम को 3-0 से हरा दिया। (KL Rahul out of Kanpur Test )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दलबदल कानून का क्या मतलब
दलबदल कानून का क्या मतलब