Captain KL Rahul : KL Rahul होंगे टीम इंडिया की नए T20 कप्तान
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Captain KL Rahul : KL Rahul होंगे टीम इंडिया की नए T20 कप्तान

Rohit Sharma को न्यूजीलैंड दौरे पर आराम, KL Rahul होंगे टीम इंडिया के नए T20 कप्तान

KL Rahul vs NZ
KL Rahul vs NZ

IND vs NZ Series : Captain KL Rahul | T20 वर्ल्ड कप में भारत के शर्मनाक प्रदर्शन ने लाखों भारतीय फैंस का दिल तोडा हैं। अब कही न कही सभी लोगों ने और टीम मैनेजमेंट ने यह मान लिया है की इस साल का वर्ल्ड कप में उनकी ट्रॉफी जीतने के दरवाजे चारों तरफ से बंद हो गए हैं। ऐसे में अब BCCI ने टीम के आगे के सफर की तरफ देखना शुरू कर दिया हैं।

वर्ल्ड कप के ठीक बाद भारत को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी हैं। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 17 अक्टूबर को जयपुर में खेला जाना हैं। और अब उसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली आखिरी बार T20 में कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  Rajasthan : CM अशोक गहलोत ने BJP पर तंज कसते हुए कहा- इस बार पेट्रोल/डीजल की महंगाई के लिए याद रखा जाएगा अमृत महोत्सव…

Captain KL Rahul : ऐसे में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं, रोहित शर्मा न्यूज़ीलैंड सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे तो उनकी जगह लोकेश राहुल को टीम का नया कप्तान बनाया जा सकता हैं। काफी लम्बे समय से रोहित लगातार क्रिकेट खेल रहे है जिसके चलते उन्हें एक ब्रेक की जरूरत हैं। ऐसे राहुल एक अच्छा ऑप्शन हैं, और अगर टीम मैनेजमेंट लंबे समय के लिए सोच रही है राहुल एक अच्छा विकल्प हैं।

इसे भी पढ़ें-  ED द्वारा देशमुख की गिरफ्तारी पर आया NCP नेता नवाब मलिक का रिएकशन, कहा-राजनीति से प्रेरित है कार्रवाई …

विराट कोहली ने इसलिए छोड़ी कप्तानी

विराट लंबे समय से टीम की बागड़ोर संभाले हुए थे। उनका कहना है की वह अपना थोड़ा वजन शेयर करना चाहते हैं। जिसके कहते उन्होंने टी20 से कप्तनी छोड़ने का फैसला लिया। या फिर दूसरे शब्दो में हम यह भी कह सकते हैं पिछले लंबे अंतराल से उनका बल्ला खामोश है जिसके दबाब के चलते उन्होंने यह फैसला लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी ने दावोस सम्मेलन को संबोधित किया
मोदी ने दावोस सम्मेलन को संबोधित किया
Esha Gupta Top Less Photoshoot… Virat ने ऑफर ठुकराया, कप्तानी छोड़ी है ‘तेवर’ नहीं… Oops Moment छोड़िए, Armpit तक Search… Virat Kohli पर गुजर रहा था बहुत कुछ… जलवे ही नहीं पढ़ाई जानकर भी आ जाएगा पसीना… ये Actresses, Acting के सिवा दिखाती हैं सबकुछ… भारत में नहीं अफ्रीका में होगा IPL 2022 का सीजन, जानिए पूरा मामला पुजारा के लिए सभी खिड़की-दरवाजे बंद, ये खिलाड़ी करेगा उनको रिप्लेस शादी की तैयारियों के बीच Mouni Roy ने बिकिनी में की हल्दी की रस्म पुष्पा 2 अल्लू अर्जुन की जगह नजर आएंगे रवींद्र जडेजा, लुक हुआ वायरल बिना नहाये दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो, जमकर हुई ट्रोल संन्यास के बाद पहली बार बोले डिविलियर्स, नहीं हुआ RCB से दूर… वाणी कपूर ने इंटीमेट सीन देकर कहा- करना कभी आसान नहीं… वामिका के बर्थडे की फोटो शेयर कर अनुष्का ने की डिलीट, जल्दी से देखें टेस्ट रैंकिंग में बड़ा उलटफेर, विराट को नुकसान स्मिथ को फायदा शहनाज गिल ने पहनी वन पीस ब्लैक ड्रेस, खासियत जान आप चौंक जाएंगे आयशा की जींस रह गयी ढीली तो दोनों हाथो से पकड़ किया ये काम मेगा ऑक्शन से ठीक पहले आईपीएल से बाहर हुआ ये बड़ा ऑलराउंडर, करोड़ो… निया शर्मा के पेट में छुपे कई राज, सपाट रखने के लिए करती है ये काम अगर किया ये काम तो आज ही तय हो जाएगी टीम इंडिया की जीत