kohli gives tribute : कोहली ने सहयोगी स्टाफ को दिया ट्रिब्यूट
खेल समाचार| नया इंडिया| kohli gives tribute : कोहली ने सहयोगी स्टाफ को दिया ट्रिब्यूट

विराट कोहली ने निवर्तमान मुख्य कोच रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ को इस पोस्ट के जरिए दिया ट्रिब्यूट

kohli gives tribute

दुबई |  यह टीम इंडिया के लिए एक युग के अंत की तरह था क्योंकि विराट कोहली ने टी 20 कप्तान के रूप में अपना 50-गेम का कार्यकाल समाप्त कर दिया, जबकि मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने टीम के साथ अपने कोचिंग कार्यकाल को समाप्त कर दिया। हालाँकि आखिरी गेम सोमवार (8 नवंबर) को नामीबिया पर जीत के साथ समाप्त हुआ। लेकिन ICC T20 विश्व कप 2021 अभी भी निराशा में समाप्त हुआ क्योंकि कोहली की टीम अपने पहले दो मैचों में बैक-टू-बैक हार के बाद अंतिम चार चरण से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ( kohli gives tribute )

also read: PAK vs AUS 2022: ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मंगेतर विनी रमन के साथ शादी के लिए टाला पाकिस्तान दौरा

इस पोस्ट से व्यक्त की भावना

विराट कोहली ने बुधवार 10 नवंबर की सुबह सोशल मीडिया का सहारा लिया और निवर्तमान भारतीय सहयोगी स्टाफ को ट्रिब्यूट दिया। आप सभी के साथ एक टीम के रूप में हमारी सभी यादों और अद्भुत यात्रा के लिए धन्यवाद। आपका योगदान अपार रहा है और भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा। आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं। कोहली ने T20I में आखिरी बार भारतीय टीम का नेतृत्व किया था क्योंकि मेन इन ब्लू ने नामीबिया पर एक शानदार जीत दर्ज करके मौजूदा T20 विश्व कप में जीत दर्ज की थी।

टी20 विश्व कप के बाद द्रविड़ लेंगे शास्त्री की जगह ( kohli gives tribute )

कोहली ने नामीबिया के खिलाफ खेल के बाद कहा कि यह एक सम्मान की बात है लेकिन चीजों को सही परिप्रेक्ष्य में रखने की जरूरत है। मुझे लगा कि यह मेरे कार्यभार को प्रबंधित करने का सही समय है। छह-सात साल हो गए हैं भारी काम का बोझ और बहुत दबाव है। लोग शानदार रहे हैं, मुझे पता है कि हमें यहां परिणाम नहीं मिले हैं, लेकिन हमने वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है। लोगों ने वास्तव में मेरे काम को आसान बना दिया है। जिस तरह से हमने पिछले तीन मैच खेले हैं, वह अंतर का खेल है- इन दिनों टी20 क्रिकेट। शीर्ष पर आक्रमण करने वाले क्रिकेट के दो ओवर वह है जो हम पहले दो मैचों में याद कर रहे थे। जैसा कि मैंने कहा, हम उन खेलों में पर्याप्त बहादुर नहीं थे, और जिस समूह में हम थे, वह कठिन था।  भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को सीनियर टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है और वह टी20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री की जगह लेंगे। ( kohli gives tribute )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अलवर नाबालिग रेप केस की जांच अब CBI के हाथ, राजनीतिक दबाव के बाद सीएम गहलोत का बड़ा फैसला
अलवर नाबालिग रेप केस की जांच अब CBI के हाथ, राजनीतिक दबाव के बाद सीएम गहलोत का बड़ा फैसला