खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Kolkata beat Mumbai 7 Wickets: कोलकाता ने मुंबई को 7 विकटों से हराया

IPL 2021 : वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी ने विस्फोटक पारी खेलते हुए पलटा मैच का रूख, मुंबई को 7 विकेट से दी मात

नई दिल्ली | Kolkata beat Mumbai 7 Wickets: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई (Mumbai Indians) को 7 विकेट से हरा दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई द्वारा दिए गए 156 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए शानदार बल्लेबाजी की। ओपनर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने 53 रनों की विस्फोटक पारी खेली। अपना दूसरा आईपीएल (IPL 2021) मैच खेल रहे अय्यर ने 30 गेंदों में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। वहीं राहुल त्रिपाठी 42 गेंद में 74 रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता ने 16वें ओवर की पहली गेंद पर चौके के साथ इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में एक महिला को ससुराल वालों ने यौन उत्पीड़न और मुर्गे का खून पीने के लिए किया मजबूर, संत के निर्देशों का कर रहे पालन

Kolkata beat Mumbai 7 Wickets: कोलकाता की यह लगातार दूसरी जीत हासिल की है। इससे पहले कोलकाता ने बैंगलोर को हराया था। कोलकाता टीम ने इस जीत के साथ ही आईपीएल अंकतालिका में टॉप चार में जगह बना ली।

ये भी पढ़ें :- बिहार के शरद सागर हार्वर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ एजुकेशन में छात्र परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

वहीं दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए क्विंटन डि कॉक के अर्धशतक की मदद से 6 विकेट पर 155 रन बनाकर केकेआर टीम को 156 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई कप्तान रोहित शर्मा ने 30 गेंद में 33 रन बनाकर शानदार अच्छी शुरूआत दी थी। लेकिन टीम इसे आगे भुना नहीं पाई। मुंबई की यह लगातार दूसरी हार है। केकेआर ने मुंबई को छह विकेट पर 155 रन पर रोकने के बाद 29 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें :- इंग्लैंड और स्काटलैंड जाकर पढ़ेंगे आदिवासी युवा, सरकार करेगी मदद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
PM Modi ने UP के कुशीनगर को सौंपा तीसरा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, 12 अन्य परियोजनाओं का भी करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास