ला लीगा : बार्सिलोना ने सेविला को ड्रॉ पर रोका - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

ला लीगा : बार्सिलोना ने सेविला को ड्रॉ पर रोका

बार्सिलोना। फिलिप कॉटिन्हो के गोल की मदद से स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना ने ला लीगा के 2020-2021 सीजन के मैच में सेविला को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना की टीम अपने घरेलू कैम्प नाउ स्टेडियम में लीग के पिछले 33 मैचों में से केवल एक ही मैच हारी है।

रविवार को खेले गए इस मुकाबले में सेविला की टीम ने आठवें मिनट में ही डी जोंग के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली। हालांकि उसकी यह बढ़त ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी और मेबजान बार्सिलोना ने 10वें मिनट में गोल करके स्कोर 1-1 से बराबरी पर ला दिया।

बार्सिलोना के लिए यह गोल कॉटिन्हो ने किया। कॉटिन्हो का इस सीजन का यह पहला गोल है। हाफ टाइम तक दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर थी। दूसरे हाफ में हालांकि दोनों में से कोई भी टीम गोल नहीं दाग सकी और मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा।

मैच में अंक बांटने के बाद दोनों ही टीमों को अंकतालिका में फायदा हुआ है। बार्सिलोना की टीम तीन मैचों में सात अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है जबकि भी इतने ही मैचों में इतने ही अंकों के साथ छठे नंबर पर पहुंच गई है।

अमेरिका के सर्जिनो डेस्ट इस मुकाबले से बार्सिलोना के लिए पदार्पण करने उतरे, लेकिन वह कुछ ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ सके। वह एजाक्स क्लब से बार्सिलोना के साथ जुड़े हैं। 19 साल के युवा फुटबालर डेस्ट बार्सिलोना की सीनियर टीम में खेलने वाले अमेरिका के पहले खिलाड़ी हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा
सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा