nayaindia Jodhpur legends league cricket Manipal Tigers Gujarat Joint मणिपाल टाइगर्स प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम
खेल समाचार| नया इंडिया| Jodhpur legends league cricket Manipal Tigers Gujarat Joint मणिपाल टाइगर्स प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम

मणिपाल टाइगर्स प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम

जोधपुर। मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) की टीम इंडिया कैपिटल्स पर तीन विकेट की जीत के बावजूद लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) टूर्नामेंट के प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। मणिपाल के भी गुजरात जॉइंट्स (Gujarat Joint) के समान पांच अंक रहे लेकिन उसका नेट रन रेट बेहतर नहीं था जिससे वह चार टीम के टूर्नामेंट में सबसे निचले स्थान पर रहा। चोटी पर रहने वाली तीन टीम ने प्लेऑफ (playoffs) के लिए क्वालीफाई किया।

इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैमिल्टन मसाकाद्जा (hamilton masakadza) (35 गेंदों में 60 रन), दिनेश रामदीन (51 गेंदों में 64 रन) और रॉस टेलर (31 गेंदों में नाबाद 51) के अर्धशतकों की मदद से दो विकेट पर 183 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

मणिपाल टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 186 रन बनाकर जीत दर्ज की। उसकी तरफ से वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज रिकॉर्डो पावेल ने 52 गेंदों पर आठ चौकों और सात छक्कों की मदद से 96 रन की धुआंधार पारी खेली जबकि कोरी एंडरसन ने 39 और मोहम्मद कैफ ने 26 रन बनाए।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानून की जरूरत : गिरिराज सिंह
जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानून की जरूरत : गिरिराज सिंह