nayaindia मलान का अर्धशतक, इंग्लैंड ने जीती टी-20 सीरीज - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

मलान का अर्धशतक, इंग्लैंड ने जीती टी-20 सीरीज

पर्ल। डेविड मलान (55) के शानदार अर्धशतक की बदौलत इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को रविवार को दूसरे टी-20 मुकाबले में चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली।

दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में छह विकेट पर 146 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया जबकि इंग्लैंड ने 19.5 ओवर में छह विकेट पर 150 रन बनाकर मैच और सीरीज अपने नाम कर ली।

प्लेयर ऑफ द मैच बने मलान ने 40 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से 55 रन की शानदार पारी खेली।

ओपनर जोस बटलर ने 22 और कप्तान इयोन मोर्गन ने 17 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 26 रन बनाये। क्रिस जॉर्डन ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर विजयी चौका मारा। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से तबरेज शम्सी ने 19 रन पर तीन विकेट लिए। लुंगी एनगिदी ने दो विकेट लिए लेकिन 51 रन भी लुटाये।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की पारी में कप्तान क्विंटन डी कॉक ने 18 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रन, रैसी वान डेर डुसेन ने 29 गेंदों में नाबाद 25 रन, जार्ज लिंडे ने 20 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 29 रन, तेम्बा बावुमा ने 13 रन, रीजा हेंड्रिक्स ने 16 रन और फाफ डू प्लेसिस ने 11 रन बनाये।

दक्षिण अफ्रीका ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए और टीम 146 रनों तक ही पहुंच सकी। इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद ने 23 रन पर दो विकेट लिए जबकि जोफ्रा आर्चर, टॉम करेन और क्रिस जॉर्डन को एक-एक विकेट मिला।

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ब्रिटेन की रानी कर्तव्य खूब निभाया
ब्रिटेन की रानी कर्तव्य खूब निभाया