मेसी ने पीसीआर टेस्ट कराने से किया इनकार - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

मेसी ने पीसीआर टेस्ट कराने से किया इनकार

मेड्रिड। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से अलग होने की खबरों के बीच स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी ने फैसला किया है कि वह प्लान्ड कोरोनावायरस टेस्ट के लिए क्लब के ट्रेनिंग ग्राउंड पर नहीं जाएंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी और बार्सिलोना के बाकी टीम का रविवार को कोविड-19 टेस्ट होना था। इसके बाद टीम को अपने नए कोच रोनाल्ड कोएमैन के साथ प्री सीजन के लिए सोमवार को ट्रेनिंग के लिए मैदान पर लौटना था।

बार्सिलोना के करीबी रेडियो स्टेशन आरएसी1 ने खबर दी है कि मेसी ट्रेनिंग मैदान पर नहीं जाएंगे क्योंकि उनका मानना है कि वह 25 अगस्त को ही क्लब को बता चुके हैं कि अब वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। वह बिना ट्रांसफर फीस के ही कैम्प नाउ छोड़ सकते हैं।

क्लब का कहना है कि मेसी को 2020 में सीजन के अंत में आमतौर पर 10 जून तक क्लब छोड़ने की अपनी इच्छा के बारे में बताना था और अब उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है। हालांकि दिग्गज स्ट्राइकर के कैम्प का कहना है कि कोरोनावायरस की वजह से प्रतियोगिता स्थगित होने के कारण 14 अगस्त तक बार्सिलोना का सीजन खत्म नहीं हुआ था।

मेसी ने 2017 में बार्सिलोना के साथ चार साल का करार किया था और वह 10 जून तक फ्री ट्रांसफर पर क्लब को छोड़ सकते थे। मेसी 10 जून तक क्लब छोड़ने की अपनी इच्छा के बारे में बताना था और अब उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है।

बार्सिलोना मेसी को छोड़ने को तैयार नहीं है और फ्री ट्रांसफर पर तो बिल्कुल भी नहीं। मेस्सी का करार जून 2021 तक का है, जिसमें 83 करोड़ डॉलर का बिक्री का प्रावधान है। वह दो दशक से क्लब के साथ हैं और क्लब को अब तक तीन दर्जन खिताब दिला चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});