एफसी बार्सिलोना छोड़ना चाहते हैं मेसी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

एफसी बार्सिलोना छोड़ना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना। सुपरस्टार फुटबालर लियोनेल मेसी अब एफसी बार्सिलोना छोड़ना चाहते हैं और इस बारे में उन्होंने क्लब अधिकारियों को इत्तेला कर दिया है। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना क्लब ने पुष्टि की कि उन्हें बुरोफैक्स के माध्यम से मेसी ने अपने फैसले से क्लब को अवगत करा दिया है।

क्लब ने कहा कि मेसी ने क्लब छोड़ने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए एक दस्तावेज भेजा है लेकिन क्लब ने संकेत दिया कि एक कानूनी लड़ाई या तीसरे पक्ष की आवश्यकता हो सकती है।

बार्सिलोना को 11 दिन पहले ही चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों 2-8 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह की हार मेसी के करियर की और क्लब के इतिहास की सबसे बुरी हार है।

33 साल के मेसी का बार्सिलोना के साथ 2021 तक का करार है, लेकिन हाल के समय में क्लब के साथ जारी निराशा के कारण अब वह कैम्प नाउ को अलविदा कहना चाहते हैं। बायर्न म्यूनिख से मिली हार के बाद बार्सिलोना ने अपने कोच क्विवे सेटियन को बर्खास्त कर दिया था और उनकी जगह रोनाल्ड कोएमैन को नया कोच बनाया था। मेसी ने पिछले सप्ताह ही कोएमैन से मिलकर कहा था कि क्लब के साथ उनका भविष्य अब खत्म हो सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *