nayaindia एफसी बार्सिलोना में बने रहेंगे मेसी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

एफसी बार्सिलोना में बने रहेंगे मेसी

मेड्रिड। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से अलग होने की खबरों के बीच स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने कहा है कि वह अपना करार खत्म होने तक बार्सिलोना में ही बने रहेंगे। उनका करार 2021 में समाप्त हो रहा है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी ने पिछले सप्ताह ही एफसी बार्सिलोना से कहा था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं।

लेकिन मेसी और बार्सिलोना के बीच अनुबंध की शर्तों को लेकर विवाद चल रहा था और अब 11 दिन बाद करिश्माई फुटबालर ने गोल डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह एफसी बार्सिलोना क्लब में बने रहेंगे।

मेसी ने कहा, मैं पिछले साल से ही क्लब में खुश महसूस नहीं कर रहा था। मैं पूरे साल (छोड़ने के लिए इच्छुक) रहा हूं। मुझे लगा कि टीम को युवा खिलाड़ियों की जरूरत है और बार्सिलोना में मेरा युग समाप्त हो गया है। ये एक बहुत ही मुश्किल साल था। मैंने ट्रेनिंग में, मैच में और ड्रेसिंग रूम में बहुत कुछ झेला। सब कुछ बहुत मुश्किल था और एक ऐसा पल आया जब मैंने अपने लिए नए लक्ष्यों की तलाश करने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, मैं जाना चाहता था और मैं ऐसा करने के लिए सही था क्योंकि मेरा अनुबंध कहता है कि मैं फ्री था। मैं जाना चाहता था क्योंकि मैं फुटबॉल में अपने अंतिम वर्षों में खुश रहने के बारे में सोच रहा था। स्टार स्ट्राइकर ने कहा था कि वह क्लब को छोड़ना चाहते हैं, लेकिन मैनेजमेंट, खासतौर पर क्लब के अध्यक्ष, का कहना था कि अगर मेसी को जाना है तो 700 मिलियन यूरो हजार्ना देना होगा।

क्लॉज के तहत अगर 10 जून से पहले ही जाने देने का अनुरोध करते तो वह जा सकते थे, लेकिन 10 जून के बाद सीजन खत्म हो गया था।मेसी के पिता जॉर्ज और स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ मारिया बाटरेमेन ने बैठक की थी और खिलाड़ी के भविष्य को बिना किसी करार के खत्म करने को लेकर बात की थी। लेकिन बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला था।

मेसी ने कहा, इससे मुझे बहुत दुख हुआ कि लोग सोच सकते हैं कि मैं अपने फायदे के लिए बार्सिलोना के खिलाफ कोर्ट जाऊंगा। मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। उन्होंने कहा, मैं एक विनिंग प्रोजेक्ट चाहता था और खिताब जीतकर बार्सिलोना कि विरासत को बढ़ाना चाहता था लेकिन सच तो ये है कि यहां पिछले काफी समय से कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen + fourteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पोकरण में एएलएस 50 ड्रोन का परीक्षण
पोकरण में एएलएस 50 ड्रोन का परीक्षण