मैसी के डबल से केरला ने जमशेदपुर को ड्रॉ पर रोका - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

मैसी के डबल से केरला ने जमशेदपुर को ड्रॉ पर रोका

कोच्चि। मैसी बाउली के दो शानदार गोलों की मदद से मेजबान केरला बलास्टर्स ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शुक्रवार रात यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच में जमशेदपुर एफसी को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया।

केरला के लिए मैसी ने 75वें और 87वें मिनट में गोल किए। जमशेदपुर के लिए पिटी ने 38वें मिनट में पेनल्टी पर और सीके विनीत ने 71वें मिनट में गोल दागे। जमशेदपुर को आठ मैचों में चौथी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम के अब 13 अंक हो गए हैं और वह तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, केरला को भी आठ मैचों में चौथी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और वह सात अंकों के साथ सातवे नंबर पर पहुंच गई है।

इसे भी पढ़ें :- फुटबाल : स्वीडन से हारी भारतीय महिला अंडर-17 टीम

मेजबान केरला ने मैच में अच्छी शुरुआत की और चौथे मिनट में ही बढ़त लेने का मौका बना लिया। सत्यसेन सिंह ने स्पेनिश खिलाड़ी मारियो आरक्वेज के लिए बॉल को जमशेदपुर के बॉक्स में भेजा। लेकिन करीब डेढ़ महीने बाद टीम में लौटे मिडफील्डर मारियो अपने हेडर के जरिए सही से बॉल से संपर्क नहीं कर पाए और जमशेदपुर के गोलकीपर सुब्रतो पॉल ने उसे रोक लिया।

इस मौके से उत्साहित केरला ने अपना आक्रमण जारी। वहीं, दूसरी तरफ जमशेदपुर भी मैच में धीरे-धीरे अपने रंग में लौट रही थी और टीम को 23वें मिनट में एक बेहतरीन मौका मिला। लेकिन फारूख चौधरी बॉल तक नहीं पहुंच सके और जमशेदपुर ने बढ़त लेने का मौका गंवा दिया। जमशेदपुर ने इसके बाद मेजबान टीम पर दबाव बनाने शुरू कर दिया।

इसी बीच 37वें मिनट में केरला बलास्टर्स के वलात्को द्रोबारोव ने बॉक्स के अंदर जमशेदपुर के टिरी को गिरा दिया और रेफरी ने जमशेदपुर को पेनल्टी दे दी। इस पेनल्टी ने जमशेदपुर को मैच में बढ़त लेने का मौका मिल गया। इस पेनल्टी पर शॉट लेने आए पिटी ने केरला के गोलकीपर रेहनेश को छकाते हुए बॉल को गोलमें डालकर जमशेदपुर को 1-0 से आगे कर दिया। पिटी ने यह गोल 38वें मिनट में किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में कोरोना की रफ्तार हुई कम, आज 24 घंटे में मिले 11 हजार 684 नए केस, लेकिन मौतों ने डराया
दिल्ली में कोरोना की रफ्तार हुई कम, आज 24 घंटे में मिले 11 हजार 684 नए केस, लेकिन मौतों ने डराया