nayaindia बेकार हुआ मेस्सी का गोल, अटलांटा यूनाइटेड ने इंटर मियामी को हराया
खेल समाचार

बेकार हुआ मेस्सी का गोल, अटलांटा यूनाइटेड ने इंटर मियामी को हराया

ByNI Sports Desk,
Share
Messi (1)
Image Credit: Sportstar

सबा लोबजानिदेज़ ने फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल में वापसी कर रहे लियोनेल मेस्सी और इंटर मियामी पर 3-1 से जीत हासिल करने के लिए अटलांटा यूनाइटेड को दो गोल किए। जमाल थियारे ने भी गोल किए और ट्रिस्टन मुयुम्बा, ब्रूक्स लेनन और कैलेब वाइली ने एक-एक असिस्ट किया, जिससे अटलांटा यूनाइटेड (4-7-4, 16 अंक) को नौ मैचों (0-5-4) से जीत का सूखा खत्म करने में मदद मिली।

ब्रैड गुज़ान की जगह जोश कोहेन ने चार गोल बचाए, जिससे अटलांटा को 31 मार्च को शिकागो फायर पर 3-0 की जीत के बाद पहली जीत मिली। 62वें मिनट में गोल करने वाले मेस्सी, एफसी बार्सिलोना के अपने साथी लुइस सुआरेज़ और सर्जियो बुस्केट्स के साथ मियामी की लाइनअप में शामिल हो गए, जो आराम के उद्देश्य से एक मैच से बाहर रहने के बाद वापस लौटे।

ड्रेक कॉलेंडर ने हेरॉन्स (10-3-4, 34 अंक) के लिए पाँच गोल बचाए, जिन्होंने 10 गेम (7-0-3) पर अपनी अपराजित लकीर को रोका। 23 मार्च को न्यूयॉर्क रेड बुल्स के खिलाफ 4-0 के निर्णय के बाद मियामी को यह पहला झटका लगा। मेस्सी ने चौथे मिनट में ही गोल करने का मौका लगभग पा लिया था, लेकिन बॉक्स के बीच से उनका हेडर क्रॉसबार के ऊपर से निकल गया।

लोबजानिदेज़ ने 44वें मिनट में मैच का पहला गोल किया। उन्होंने गेंद को मैदान के बीच से नीचे की ओर ड्रिबल किया और बॉक्स के ऊपर से शॉट मारा जो नेट के बाएं कोने में चला गया। लोबजानिदेज़ ने 59वें मिनट में बढ़त को दोगुना कर दिया जब बॉक्स के बाहर से उनके बाएं पैर से किया गया शॉट दूर पोस्ट के अंदर चला गया। यह गोल लोबजानिदेज़ का इस सीज़न का चौथा गोल था।

यह भी पढ़ें :- विराट कोहली के जुड़े बिना भारत ने न्यूयॉर्क में शुरू किया अभ्यास

यह भी पढ़ें :- रोनाल्डो ने सऊदी प्रो लीग का आल टाइम स्कोरिंग रिकॉर्ड तोड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें