कैच छोड़ना मेरी गलती रही : पेन

सिडनी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलियाई टीम जीत की दावेदार दिख रही थी लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया। ऋषभ पंत की 97 रनों की पारी ने भारत को मैच में वापस ला दिया, लेकिन पंत पहले ही आउट हो गए होते अगर आस्ट्रेलियाई कप्तान दो बार उनका कैच नहीं छोड़ते तो।

पेन ने मैच के बाद कैच छोड़ने की जिम्मेदारी ली और साथ ही कहा कि इसे पचा पाना मुश्किल है। पेन ने कहा, हमने काफी सारे मौके बनाए। हमारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। इसलिए इसे पचा पाना मुश्किल है। मैं कैच छोड़ने की अपनी गलती मानता हूं। पेन ने कहा कि इस मैच से कई सकारात्मक चीजें सीखने को मिली हैं।

आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, हम अब ब्रिस्बेन के लिए तैयार हैं। हमने एडिलेड में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली, न ही मेलबर्न में, लेकिन यह काफी करीबी मैच था। खिलाड़ियों ने आज अपना पूरा प्रयास किया। दो युवा खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छी क्रिकेट खेली। विल पुकोवस्की ने अर्धशतक के साथ शुरुआत की और कैमरून ग्रीन ने भी हमारी दूसरी पारी में काफी मदद की। तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares