• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Moeen Ali की ऑलराउंड क्षमता से Chennai Super Kings को मिली मजबूती : कोच स्टीफन फ्लेमिंग

Must Read

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Coach Stephen Fleming) का मानना है कि इंग्लैंड के मोईन अली (Moeen Ali) की ऑलराउंड क्षमता (All-Round Ability) के कारण टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को मजबूती मिली है। स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि मोईन की तीसरे नंबर पर प्रभावशाली बल्लेबाजी के कारण टीम इस सत्र में अच्छा स्कोर बनाने में सफल रही है।

मोईन ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ सोमवार को टीम की 45 रन से जीत में 26 रन की तेजतर्रार पारी खेलने के अलावा सात रन देकर तीन विकेट भी लिए। स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि उसने हमारे खेल में ऑलराउंड पहलू जोड़ा है जिसकी हमें पिछले साल कमी खल रही थी। वह जैसा योगदान दे रहा है हमें उसी की तलाश थी। उसने जिस तरह से शुरुआत की है उससे हम काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ें – IPL 2021: राजस्थान के खिलाफ Ravindra Jadeja का शानदार प्रदर्शन, चेन्नई ने 45 रनों से दी मात

मुख्य कोच ने कहा कि उनकी टीम ने सकारात्मक खेल दिखाया जिससे वह उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘हम जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं, मैं उससे वास्तव में उत्साहित हूं। हमारे पास जितने संसाधन हैं हम उनका भरपूर उपयोग करके विपक्षी टीम को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। हम सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – Covid 19 ने लगाए India Open Badminton 2021 पर ब्रेक, 11 से 16 मई तक होना था आयोजन

स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Captain Mahendra Singh Dhoni) क्रीज पर जितना अधिक समय बिताएंगे उतना ही बेहतर प्रदर्शन करेंगे। धोनी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे और उन्होंने 17 गेंदों पर 18 रन बनाये। उन्होंने कहा, ‘हां, वह लय हासिल कर रहे हैं। जब भी वह क्रीज पर थोड़ा समय बिताते हैं लगातार बेहतर प्रदर्शन करते रहते हैं। ऐसे भी मौके आएंगे जबकि हम धोनी को ऊपरी क्रम में भेज सकते हैं क्योंकि बाद में रविंद्र जडेजा और अन्य अच्छे बल्लेबाज हैं।

स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि उनके पास संसाधनों की कमी नहीं है और इसलिए टीम बल्लेबाजी क्रम तय करने की चुनौती का सामना कर रही है। उन्होंने कहा, ‘अभी हम अदद बल्लेबाजी क्रम तय करने और खेल से जुड़ी छोटी छोटी चीजों पर ध्यान दे रहे हैं। हम जानते हैं कि हमारे पास काफी अच्छे बल्लेबाज हैं और जिस तरह से हम खेल रहे हैं वह वास्तव में उत्साहजनक है।

इसे भी पढ़ें – संगीतकार श्रवण की हालत गंभीर, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती, जोड़ीदार नदीम ने की जल्द ठीक होने की दुआ

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This