खेल समाचार

MS Dhoni ने भी किया Shahrukh khan का छक्का Enjoy, देखें तस्वीर...

ByNI Sports Desk,
Share
MS Dhoni ने भी किया Shahrukh khan का छक्का Enjoy, देखें तस्वीर...
चेन्नई | CSK MS Dhoni Maahi : सोमवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु की टीम को शानदार जीत मिली. मैच का नतीजा आखिरी गेंद पर आया जब शाहरुख खान ने छक्का लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बना दिया. तमिलनाडु की इस जीत के साथ महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी जुड़ गया क्योंकि वह खुद शाहरुख खान की बल्लेबाजी टीवी पर देख रहे थे. चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट से माही की एक फोटो शेयर की गई है जिसमें वे शाहरुख का वह शॉर्ट देख रहे हैं जिस पर उन्होंने विनिंग शॉट लगाया था.

चेन्नई में ही हैं माही

CSK MS Dhoni Maahi : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल चेन्नई में ही हैं. कुछ दिनों पहले ही आई पी एल 2021 में मिली जीत का जश्न मनाया गया. माही आईपीएल खत्म होने के बाद टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के साथ रुक गए थे जिस कारण CSK की जीत के जश्न को टाल दिया गया था. अब माही के वापस लौटने पर यह जश्न मनाया गया है.हालांकि MS Dhoni का टीम इंडिया के साथ मेंटर बनकर जुड़ने का कोई फायदा नहीं हुआ. Team India T20 worldcup में सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच सकी. इसे भी पढ़ें-मैच की आखिरी गेंद बनी बांग्लादेश की जीत की दुश्मन, पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 5 विकेट से हराया  
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Shardul Thakur (@shardul_thakur)

साथी खिलाड़ियों के साथ डिनर

CSK MS Dhoni Maahi : IPL 2021 में एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी जीतकर बता दिया कि वह अभी भी चैंपियन है. धोनी के यूएई से वापस आने के बाद पूरी टीम ने एक साथ मिलकर डिनर किया. टीम के साथ डिनर का एक फोटो शार्दूल ठाकुर ने अपने Instagram चैनल से शेयर किया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.CSK की फैन फॉलोइंग भी काफी है और यहीं कारण है कि टीम की तस्वारें सोशम मीडिया में आने के साथ ही वायरल हो जाती है. इसे भी पढ़ें-आंध्र प्रदेश सरकार ने निरस्त किया ‘तीन राजधानियाँ कानून’, जानें क्या है इस बिल में..
Published

और पढ़ें