खेल समाचार

एमएस धोनी के कलेक्शन में आई विंटेज लैंड रोवर 3 एसयूवी, ऑनलाइन नीलामी में जीती

ByNI Desk,
Share
एमएस धोनी के कलेक्शन में आई विंटेज लैंड रोवर 3 एसयूवी, ऑनलाइन नीलामी में जीती
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी शायद अपनी ऑन-फील्ड उपलब्धियों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपनी अद्भुत कार और बाइक संग्रह के लिए भी प्रसिद्ध हैं। पिछले महीने बिग बॉय टॉयज द्वारा आयोजित एक नीलामी में भाग लेने के बाद, एमएस धोनी ने हाल ही में अपने प्रभावशाली गैरेज में एक विंटेज लैंड रोवर 3 जोड़ा। गुरुग्राम में बिग बॉय टॉयज के शोरूम में ऑनलाइन नीलामी में कई विंटेज मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध थे। महेंद्र सिंह धोनी ने लैंड रोवर 3 में रुचि व्यक्त की, अंततः इसके लिए बोली जीत ली। बीबीटी के अनुसार, 50% से अधिक स्टॉक ऑनलाइन नीलामी के माध्यम से बेचा गया था। ( ms dhoni collection ) 
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Big Boy Toyz (@bigboytoyz_india)

also read: Virat kohli ने छोड़ी कप्तानी, तो अब बुमराह के बाद इस खिलाड़ी ने भी दावा ठोका…

माही के पास अदभूत कारों का कलेक्शन 

अपने व्यक्तिगत संग्रह के हिस्से के रूप में, धोनी कुछ सबसे अद्भुत कारों और बाइकों के मालिक हैं। जबकि ऑडी क्यू7, मर्सिडीज-बेंज जीएलई और जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक जैसी कुछ गंभीर रूप से सक्षम चार पहिया मशीनें हैं, यामाहा आरडी 350, कॉन्फेडरेट हेलकैट एक्स 32, बीएसए गोल्डस्टार, हार्ले-डेविडसन फैटबॉय, कावासाकी निंजा जैसी बाइक की प्रभावशाली सूची भी है।

माही इस बार ले सकते है संन्यास ( ms dhoni collection )

लैंड रोवर 3 की अपनी समृद्ध विरासत को देखते हुए, इसके इतिहास में एक विशेष स्थान होने की उम्मीद है। Land Rover 3 को 1970 के दशक में और 1980 के दशक के मध्य तक 2.25-लीटर इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ बनाया गया था। धोनी के क्रिकेट करियर की बात करें तो आईपीएल के सीजन 2021 में सीएसके को ट्रॉफी जीताई थी। यह सीएसके ने चौथी बार ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया था। इसके बाद एमएस धोनी टी20 वर्ल्डकप में मेंटर की भूमिका निभाते हुए नजर आये थे। जहां पर टीम इंडिया वर्ल्डकप हाकर गई थी। 2022 के सीजन में माही आईपीएल से संन्यास ले सकते है।  ( ms dhoni collection )
Published

और पढ़ें