nayaindia After Dhoni Departure We Know What We Have Lost Morgan धोनी के जाने के बाद पता चलेगा कि हमने क्या खोया: मॉर्गन
खेल समाचार

धोनी के जाने के बाद पता चलेगा कि हमने क्या खोया: मॉर्गन

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) पर आईपीएल में 7 विकेट से महत्वपूर्ण जीत हासिल की। सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी कर 134 रन बनाए। अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने 26 गेंदों पर 34 रन बनाए। रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिया। चेन्नई की टीम ने स्कोर का पीछा करते हुए डेवोन कॉनवे के 77 रन की बदौलत मैच जीत लिया। इस जीत ने चेन्नई को राजस्थान (Rajasthan) और लखनऊ को रन रेट से पीछे करते हुए तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया। जीओ सिनेमा के आईपीएल विशेषज्ञ इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, एमएस धोनी (MS Dhoni) का शांत नेतृत्व टीम में सकारात्मकता का संचार करता है। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी की कप्तानी के बारे में उन्होंने कहा कि, आप देख सकते हैं कि खेल के दौरान वह कितना जीवंत हैं, खेल के ठीक बाद, वह सभी जानकारी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- http://इसरो ने सिंगापुर की दो सैटेलाइट को किया लॉन्च

उन्होंने वर्षों से इसे संभाला है। यह देखना बहुत अच्छा है। मॉर्गन ने कहा, इन लोगों को देखकर बहुत अच्छा लगा, वे एक नेता के रूप में उनके लिए बहुत आभारी हैं, लेकिन आपको एक एहसास तब अधिक होगा, जब वे खेल को अलविदा कहेंगे। उस समय उनकी कमी खलेगी। मॉर्गन सीएसके के अपने घरेलू मैदान को एक किले की तरह मानने और सकारात्मक नेतृत्व की भी तारीफ करते हैं। उन्होंने कहा कि एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग शानदार ढंग से टीम को नेतृत्व दे रहे हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें