खेल समाचार| नया इंडिया| MS Dhoni in Indian jersey : एक बार फिर से मैदान पर लौटे MS धोनी....

एक बार फिर से मैदान पर लौटे MS धोनी, टीम इंडिया की जर्सी में आए नजर

MS Dhoni in Indian jersey : क्रिकेट फैंस की खुशी के लिए महेंद्र सिंह धोनी का नाम ही काफी है ऐसे में अगर धोनी मैदान पर खेलते हुए दिख जाए तो इससे अच्छी बात कोई ओर हो ही नहीं सकती। हाल ही में धोनी टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय मुंबई में है यहाँ पर धोनी ने एक चैरिटी फुलबॉल मैच खेला। यहाँ बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद रहे साथ ही टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी धोनी के साथ नजर आए। इसके साथ ही धोनी एक कमर्शियल विज्ञापन करते हुए दिखे जहां उन्होंने इंडियन टीम की रेट्रो जर्सी पहनी हुई है। धोनी की भारतीय टीम की जर्सी वाली यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसे भी पढ़े- एक करोड़ लोगों को Corona Vaccine की दोनों डोज देने वाला पहला राज्य बना Maharashtra

फराह खान के साथ भी नजर आए धोनी

MS Dhoni in Indian jersey : इन तस्वीरों को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही धोनी की जमकर तरीफ भी की है। फराह खान ने लिखा, ”एक विज्ञापन शूट के लिए आज धोनी को चुना, क्या शानदार शख्स हैं… इतना समय के पाबंद… इतना डाउन टू अर्थ… क्लाइंट्स से लेकर स्पॉटबॉय तक सभी के साथ मुस्कान के साथ तस्वीरें लीं.. मैं अब एक प्रशंसक हूं… रणवीर सिंह ने भी फराह खान के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- धोनी बेस्ट हैं।


आईपीएल में फिर से दिखेंगे धोनी

MS धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके है लेकिन आईपीएल में हमें सीएसके की तरफ से खेलते हुए नजर आते है। सितंबर में आईपीएल एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। बचे हुए आईपीएल के UAE में खेले जाएंगे। IPL 2021 में अब तक चेन्नई ने अच्छा प्रदर्शन किया था उम्मीद है इस सीजन के खत्म भी अच्छे अंदाज में करेगी।

इसे भी पढ़े- पृथ्वी और सूर्यकुमार के बिना सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, पड्डीकल को मिल सकता है मौका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देवेंद्र झाझरिया ने जेवलिन थ्रो में और योगेश कथूनिया ने डिस्कस थ्रो में दिलाया सिल्वर मेडल, कुल पदकों की संख्या हुई सात