nayaindia एमएस धोनी रिटर्नस: चेन्नई सुपर किंग की ताबड़तोड़ तैयारी, नेट्स में जमकर बहा रहे हैं पसीना - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

एमएस धोनी रिटर्नस: चेन्नई सुपर किंग की ताबड़तोड़ तैयारी, नेट्स में जमकर बहा रहे हैं पसीना

Chepauk: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) IPL के 14वें सीजन के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. माही चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (Chepauk Stadium) के नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. चेपॉक में माही लंबे-लंबे शॉट्स की प्रैक्टस कर रहे हैं. बतां दें कि 2020 में बिना दर्शकों के हुए IPL में CSK का प्रर्दशन कुछ खास नहीं रहा था. इस बार माही अपने फैंस और के लिए जमकर पसीना बहा रहे है. चेन्नई सुपर किंग्स ने माही का प्रैक्टिस वीडियो (Practice Video) शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसे में एक बार से माही के बैट से क्रिकेट का रोमांच वापस लौटने की उम्मीद की जा सकती है. धोनी नेट्स में जबरदस्त फॉम में दिखाई दे रहे है. माही तेज गेंदबाजों के साथ ही स्पिनरों के खिलाफ भी अच्छे शॉट्स लगा रहे हैं. फ्रेंचाइजी ने इसका कैप्शन दिया है- माही ऑल द वे…थाला.. व्हिसलपोडू.. येलो लव…

9 अप्रैल से शुरू हो रहे है IPL

फ्रेंचाइजी 9 अप्रैल से शुरू होने वाले IPL के 14वें सीजन के लिए तैयारियों में जुट चुकी है. IPL के पिछले सीजन में CSK  के प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि इस सीजन में CSK  जोरदार वापसी करेगी. इसके लिए खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग कैंप में शामिल होना शुरू कर दिया है. इस साल IPL का 14वां सीजन भारत में हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- ऑटोमोटिव सॉल्यूशंस के लिए एलजी और लक्सॉफ्ट ने शुरू किया संयुक्त उपक्रम

CSK  10 अप्रैल को दिल्ली के साथ खेलेगा पहला मैच

CSK  के प्रैक्टस सेशन के पहले  खिलाड़ियों को क्वारंटीन (Quarantine) होना पड़ा . इसके साथ ही आरटी-पीसीआर की जांच में निगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया. धोनी के साथ ही  एन जगदीशन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत और रायडू ने भी अभ्यास किया. शिविर में नए गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी भी शामिल रहे. चेन्नई की टीम अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलेगी.

ये है इस बार CSK   का स्क्वॉड

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबति रायडू, सी हरि निशांत, चेतेश्वर पुजारा, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसिस, हरिशंकर रेड्डी, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड, के भगत वर्मा, के गौतम, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, लुंगी नगदी , मिशेल सेंटनर, मोईन अली, नारायण जगदीशन, आर साई किशोर,रवींद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना.

इसे भी पढ़ें- घायल बाघिन होती है ज्यादा ‘आक्रामक और हिंसक’- शिवसेना

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुद्धी गंवाई, और उज्जड़ बने!
बुद्धी गंवाई, और उज्जड़ बने!