Warning: A non-numeric value encountered in /home/u346475527/domains/nayaindia.com/public_html/wp-content/themes/nayaindia2023/functions.php on line 1611
IPL Point Table 2022: IPL Point Table 2022: मुंबई की लगातार 8वीं हार
सर्वजन पेंशन योजना
खेल समाचार

मुंबई की लगातार 8वीं हार, प्लेऑफ में पहुंचे के रास्ते बंद, अब तो सिर्फ…

ByNI Sports Desk,
Share
Rohit Sharma

नई दिल्ली | IPL Point Table 2022: आईपीएल 2022 का रोमांच चरम पर पहुंचने लगा है। आईपीएल के सभी सीजन में प्रतिद्वंद्वी टीमों पर हमेशा भारी पड़ने वाली और पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस इस बार फेल हो गई है। मुंबई को अबतक लगातार 8वीं हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में उसके आईपीएल में आगे बने रहने की संभावना लगभग खत्म हो गई है। मुंबई को रविवार को उसके घरेलू वानखेड़े स्टेडियम में भी लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- सपना बनाम हकीकत

हार के बाद रोहित ने कहा कुछ ऐसा

केएल राहुल के नाबाद शतक की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई को 36 रन से मात दी। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 168 रन बनाए थे जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम 8 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को इस सीजन में अभी तक पहली जीत का इंतजार है। रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा कि वह खुद एक गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं। साथ ही उनके बल्लेबाजों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें:- हुसैन की पेंटिंग, राणा कपूर और गांधी परिवार

kl

क्या कहती है पॉइंट्स टेबल – IPL Point Table 2022
लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस जीत के साथ ही टॉप 4 में एंट्री कर ली है। केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ ने 8 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की है। इसके साथ ही कुल 10 अंकों के साथ टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई है। अंक तालिका में टॉप पर 12 अंकों के साथ गुजरात टाइटंस काबिज है और सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स लखनऊ और रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर में जबरदस्त मुकाबला चल रहा है ये टीमें 10-10 अंक लेकर आईपीएल का रोमांच बढ़ा रही हैं। रन रेट के आधार पर हैदराबाद दूसरे, राजस्थान तीसरे स्थान, आरसीबी 5वें नंबर पर डटी है। जबकि, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता और पंजाब 6-6 अंकों के साथ क्रमषः 6ठे, 7वें और 8वें स्थान पर है। धोनी की चेन्नई और रोहित की मुंबई इस बार 9वें और 10वें स्थान पर संघर्ष कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 1 =

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें