nayaindia Mumbai Beat Punjab: Mumbai Indians ने Punjab Kings को 6 विकेट से धोया
kishori-yojna
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Mumbai Beat Punjab: Mumbai Indians ने Punjab Kings को 6 विकेट से धोया

Mumbai Indians ने दिखाया खेल का जौहर, Punjab Kings को 6 विकेट से धो डाला

नई दिल्ली | Mumbai Beat Punjab:  IPL 2021 के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए 42वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से धो दिया है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। पंजाब की टीम ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना सकी और 20 ओवर में छह विकेट पर 135 रन बनाए। मुंबई की ओर से पोलार्ड और बुमराह ने दो-दो विकेट लिए जबकि क्रुणाल और चाहर को एक-एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें :- Punjab में गहराया संकट! सिद्धू के बाद इन नेताओं ने भी दिया इस्तीफा, Captain बोले- कांग्रेस छोड़ दूसरी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं सिद्धू

Mumbai Beat Punjab: लक्ष्य का पीछा करने उतरी Mumbai Indians की टीम के हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए 30 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन की आक्रामक पारी खेली और 19 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाकर Punjab Kings को हरा दिया। हार्दिक और कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पांचवें विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। पोलार्ड ने 7 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 15 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि पंजाब ने छोटा स्कोर होने बावजूद भी मुंबई को आसानी से मैच नहीं जीतने दिया और 19 ओवर तक पारी चलाई। पंजाब के रवि बिश्नोई ने 2 विकेट और मोहम्मद शमी एवं नाथन एलिस ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें :- IPL 2021 : DC और CSK 16-16 पॉइंट्स फिर भी नहीं क्वालीफाई, जानिए Points Table का पूरा समीकरण

किरॉन पोलार्ड बने टी20 में 10 हजार रन और 300 विकेट लेने वाले खिलाड़ी
आईपीएल में मुंबई इंडियंस और वर्ल्ड क्रिकेट में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन और 300 विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए किरॉन पोलार्ड ने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को आउट कर टी20 क्रिकेट में ये मुकाम हासिल किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बजट भारत को पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मददगार: राजनाथ
बजट भारत को पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मददगार: राजनाथ