nayaindia Jhulan Goswami मुंबई जल्द अपनी फील्डिंग में सुधार करेगी: झूलन गोस्वामी
खेल समाचार

मुंबई जल्द अपनी फील्डिंग में सुधार करेगी: झूलन गोस्वामी

ByNI Desk,
Share
Jhulan Goswami Delhi Capitals

नई दिल्ली। डब्ल्यूपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा को मंगलवार को मुंबई की टीम ने शुरुआती जीवनदान दिया। इतना ही नहीं मुंबई का इस मुकाबले में फील्डिंग स्तर काफी कमजोर नजर आया। तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर शबनीम इस्माइल के खिलाफ शॉर्ट बॉल को पुल करने की कोशिश में शैफाली को बड़ा टॉप-एज निकला। Jhulan Goswami Delhi Capitals

मिड-ऑन पर तैनात सैका इशाक दौड़ीं, लेकिन वो मौका चूक गईं। हालांकि, बाद में पांचवें ओवर में शबनीम ने शैफाली को आउट कर दिया, लेकिन मुंबई ने दिल्ली के खिलाफ फील्डिंग में कुछ गलतियां कीं। मगर कई मौकों पर कुछ शानदार कैच भी लिए गए। इस बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की गेंदबाजी कोच और मेंटर झूलन गोस्वामी ने आशा व्यक्त किया।

टूर्नामेंट के दिल्ली चरण की शुरुआत 29 रन की हार के साथ करने के बाद टीम क्षेत्ररक्षण विभाग में बेहतर हो जाएगी। उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे मुंबई के पास मंगलवार के मैच से पहले अभ्यास के लिए ज्यादा समय नहीं था। 2024 डब्ल्यूपीएल प्लेऑफ़ में जगह बनाने की दौड़ में मुंबई अब खुद को थोड़ी मुश्किल स्थिति में पा रही है।

यह भी पढ़ें:

संदेशखाली मामला सीबीआई को

जीएन साईबाबा हाई कोर्ट से बरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें