मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव रहा : ब्रायन लारा

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने अपने कोविड-19 टेस्ट के पॉजिटिव आने की खबरों को खारिज किया है और कहा है कि यह गलत खबर है। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में बताया जा रहा था कि लारा कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, लारा ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा है कि उनका टेस्ट निगेटिव रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह इस महामारी में नकारात्मकता न फैलाएं। लारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, “मैंने उन अफवाहों को सुना है जिनमें मुझे कोविड-19 पॉजिटिव बताया जा रहा है और यह जरूरी है कि मैं सच्चाई बताऊं।

यह जानकारी न सिर्फ गलत है बल्कि कोविड-19 के इस मुश्किल दौर में इस तरह की गलत खबरें फैलाना हानिकारक है। उन्होंने कहा, “आपने मुझे निजी तौर पर प्रभावित नहीं किया, लेकिन चिंता का विषय यह है कि गलत जानकारी फैलाना लापरवाही है और इसने मेरे लोगों में गैरजरूरी चिंता पैदा कर दी।

यह वायरस ऐसी चीज नहीं है जिसे हम नकारात्मकता फैलाने के लिए उपयोग में लें। मैं उम्मीद करता हूं कि हम सभी सुरक्षित रहे क्योंकि जैसा देखा जा सकता है कि कोविड-19 निकट भविष्य में कहीं नहीं जा रहा है। इस महामारी के कारण अभी तक कुल सात लाख लोग पूरी दुनिया में अपनी जान गंवा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares