nayaindia आस्ट्रेलियन ओपन में खिलाड़ियों के लिए मेरी मांग को गलत समझा गया : जोकोविच -
खेल समाचार| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

आस्ट्रेलियन ओपन में खिलाड़ियों के लिए मेरी मांग को गलत समझा गया : जोकोविच

कैनबरा। दुनिया के नंबर एक पुरुष टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले क्वारंटीन में टेनिस खिलाड़ियों के लिए उनकी मांगों को गलत तरीके से समझा गया है। साउथ आस्ट्रेलिया में रह रहे जोकोविच ने आस्ट्रेलियाई जनता के नाम खुले एक पत्र में अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि उनकी इच्छा सही थी।

आठ बार के आस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन जोकोविच आस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने के लिए हाल में यहां आए और क्वारंटीन में रह रहे खिलाड़ियों के लिए आस्ट्रेलियन ओपन के प्रमुख क्रैग टिले से कुछ मांगे की थी। इस मांग में क्वारंटीन की अवधि को कम करने की मांग भी शामिल थी। लेकिन अब जोकोविच ने अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा है कि टिले को उन्होंने जो पत्र भेजा था, उसे गलत तरीके से लिया गया है और गलत समझा गया है।

जोकोविच ने कहा, मेलबर्न में टूर्नामेंट के मेरे साथियों के लिए मेरे अच्छे इरादों को स्वार्थी, कठिन और कृतघ्न होने के रूप में गलत समझा गया है। यह सच नहीं हो सकता है। मेलबर्न आने वाले एक फलाइट में एक आदमी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद करीब 70 से अधिक खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए होटल में उनके कमरे में क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। ये वे सभी खिलाड़ी हैं, जो आस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने वाले हैं।

जोकोविच ने अपने पत्र में कहा, मैं वास्तव में अपने साथी खिलाड़ियों की परवाह करता हूं और मैं यह भी अच्छी तरह से समझता हूं कि दुनिया कैसे चल रही है और कौन बड़ा और बेहतर होता है और क्यों। उन्होंने कहा, मैंने कड़ी मेहनत से ये मान सम्मान पाया है और उस कारण से, मेरे लिए यह जानना बहुत कठिन है कि जब मैं छोटा था तब मेरे लिए हर मदद, हावभाव और अच्छे शब्द मेरे लिए मायने रखते थे। इसलिए, मैं खुद का इस्तेमाल केवल उसी स्थिति में करता हूं, जहां जरूरत हो और जब जरूरत हो।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उषा ठाकुर ने की मदरसों पर सर्वे की मांग
उषा ठाकुर ने की मदरसों पर सर्वे की मांग