neeraj chopra in kbc : नीरज चोपड़ा, पीआर श्रीजेश 'केबीसी 13
खेल समाचार | मनोरंजन| नया इंडिया| neeraj chopra in kbc : नीरज चोपड़ा, पीआर श्रीजेश 'केबीसी 13

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, पीआर श्रीजेश ‘केबीसी 13’ हॉटसीट पर दिखाई देंगे..अमिताभ बच्चन की तालियों की गड़गड़ाहट से होगा स्वागत

neeraj chopra in kbc

मुंबई |  इस शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रावर एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दो खेल दिग्गज होंगे।जिसने भारत को ओलंपिक में गोल्ड दिलाकर गर्व करवाया है। जिसमें ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा और ग्रेट के रूप में उपनाम शामिल हैं। वॉल ऑफ इंडिया’, पीआर श्रीजेश, जिन्होंने टोक्यो 2020 में भारत के कांस्य पदक विजेता हॉकी अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। खिलाड़ियों का स्वागत दर्शकों और शो के मेजबान अमिताभ बच्चन से तालियों की गड़गड़ाहट के साथ किया जाएगा। ( neeraj chopra in kbc )

also read: Ind Vs Eng Dispute : ECB को BCCI ने दिये 2 विकल्प, कहा हम दोनों के लिए तैयार हैं …

शुक्रवार 17 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित

दोनों एथलीट हॉटसीट पर काफी आत्मविश्वास और जोश के साथ सवाल-जवाब करते हुए खेलेंगे। ऐसा करने पर, वे अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर खेल के क्षेत्र में अपनी यात्रा और हॉकी का खेल खेलने के किस्सों को भी साझा करेंगे। केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार 17 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। बहुत ही छोटे शहर से आने वाले नीरज ने टोक्यो ओलपिक मे गोल्ड जीता। इससे पहले केबीसी के पिछले शुकवार में क्रिकेट के दो दिग्गज वीरेंद्र सहवाग और सौरभ गांगुली आये थे। जिन्होनें अपने-अपने फाउंडेशन के लिए पैसे जीते। जो ये पैसे लोगों की मदद करने के लिए दान करेंगे।

गोल्डन ब्वॉय का गोल्डन करियर ( neeraj chopra in kbc )

7 अगस्त 2021 को टोक्यो ओलंपिक में एथलेटिक्स में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतकर नीरज ने इतिहास रचा था। भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का जन्म 24 दिसंबर 1997 को हरियाणा में पानीपत के पास खंडरा गांव के किसानों के परिवार में हुआ था। उन्होंने चंडीगढ़ के दयानंद एंग्लो-वैदिक कॉलेज से स्नातक किया। उनकी मां सरोज देवी गृहिणी हैं और पिता सतीश कुमार किसान हैं। चूंकि उनका वजन अधिक था, चोपड़ा को उनके परिवार ने हमेशा खेल के लिए राजी किया। बाद में, उन्होंने भाला फेंक में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया और पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में प्रशिक्षण शुरू किया। ( neeraj chopra in kbc )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow