nayaindia Venue इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया वेन्यू का ऐलान
खेल समाचार

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया वेन्यू का ऐलान

ByNI Sports Desk,
Share
New Zealand Announced Venue

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने इंग्लैंड के खिलाफ इस साल के अंत में होने वाले तीन घरेलू टेस्ट मैचों के लिए वेन्यू (Venue) का ऐलान किया है। ये तीनों टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च, वेलिंगटन और हैमिल्टन में नवंबर 2024 में खेले जाएंगे। सीरीज का पहला टेस्ट 28 नवंबर से हेगले ओवल में खेला जाएगा। New Zealand Announced Venue

दूसरा और तीसरा टेस्ट क्रमशः 6 और 14 दिसंबर को बेसिन रिजर्व और सेडॉन पार्क (Seddon Park) में खेला जाएगा। ये टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का हिस्सा है। यह एकमात्र घरेलू टेस्ट श्रृंखला है जिसे न्यूजीलैंड अपने घर में खेलेगा। इंग्लैंड की मेजबानी से पहले, न्यूजीलैंड की टीम अफगानिस्तान, श्रीलंका और भारत का दौरा करने के लिए तैयार है।

एनजेडसी के चीफ एग्जीक्यूटिव स्कॉट वेनिंक ने कहा टेस्ट क्रिकेट की लोकप्रियता के बारे में न्यूजीलैंड में अक्सर बहुत सारी बातें होती रही हैं। पिछली गर्मियों में और इंग्लैंड (England) के खिलाफ आगामी टेस्ट के संदर्भ में अंतर यह है कि कितनी संख्या में दर्शक मैच देखने पहुंच रहे हैं। हम आगामी गर्मियों में भी इसे जारी रखने और सभी समर्थकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें:

ताइवान में भूकंप के बाद प्रमुख चिप प्लांट खाली कराए गए

चेन्नई सुपर किंग्स को चेपॉक सुपर किंग्स कहा जाना चाहिए: आकाश चोपड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें