nayaindia न्यूजीलैंड ने भारत को 133 रनों पर रोका - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

न्यूजीलैंड ने भारत को 133 रनों पर रोका

मेलबर्न। मध्यक्रम की नाकामी के चलते भारतीय महिला टीम यहां जंक्शन ओवल मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप-ए के अपने तीसरे मैच में गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट पर 133 रन ही बना सकी। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने ओपनर शेफाली वर्मा की शानदार 46 रनों की पारी के बावजूद भारतीय टीम को निर्धारित ओवरों में बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया।

शानदार फार्म में चल रही शेफाली ने 34 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्के लगाए। उनके अलावा तानिया भाटिया ने 25 गेंदों का सामना करने के बाद तीन चौकों के सहारे 23 रन जुटाए। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी करके टीम को थोड़ी मजबूती दी। वहीं, स्मृति मंधाना ने 11 और जेम्मिाह रोड्रिगेज ने 10 रन बनाए। कप्तान हरमनप्रीत कौर एक बार फिर विफल रही आरै केवल एक रन बनाकर पवेलियन लौट गई। वह बांग्लादेश के खिलाफ आठ और आस्टेलिया के खिलाफ केवल दो ही रन बना पाई थी।

दीप्ति शर्मा ने आठ, वेदा कृष्णामूर्ति ने छह, शिखा पांडे ने नाबाद 10 और राधा यादव ने 14 रनों का योगदान दिया। शिखा और राधा ने आठवें विकेट के लिए 22 रन जोड़कर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। न्यूजीलैंड की ओर से रोजमैरी माइर और एमिला केर ने दो-दो जबकि कप्तान सोफी डिवाइन, लेघ केस्पारेक और लिया ताहुहु ने एक-एक विकेट चटकाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 15 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उद्धव को मनाना आसान नहीं होगा
उद्धव को मनाना आसान नहीं होगा