इंग्लैंड दौरे के लिए खिलाड़ियों पर कोई दबाव नहीं: सीडब्ल्यूआई - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

इंग्लैंड दौरे के लिए खिलाड़ियों पर कोई दबाव नहीं: सीडब्ल्यूआई

लंदन। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के सीईओ जॉनी ग्रेव का मानना है कि इंग्लैंड दौरे पर होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज अपने तय समय पर होगी। उन्होंने हालांकि स्वीकार किया कि कोरोनावायरस महामारी के बीच इंग्लैंड दौरे को लेकर कुछ खिलाड़ी ‘काफी नर्वस’ होंगे। इस दौरे की शुरूआत चार जून से होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण यह कम से कम जुलाई तक स्थगित होता दिख रहा है।

ग्रेव ने बीबीसी से कहा, इस दौरे को लेकर खिलाड़ियों पर कोई जोर जबदस्ती नहीं होगा। अगर आप एक ऐसे देश में पले बढ़े हैं, जहां की आबादी केवल 60,000 या 70,000 लोगों की हो सकती है,

तो आपको यह सोचना कि ब्रिटेन में 30,000 से अधिक लोगों की मौत हुई है। यह एक बहुत बड़ा आंकड़ा है। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से हमें सबसे पहले सुरक्षा को लेकर स्पष्ट होना होगा। सीईओ ने कहा कि इंग्लैंड के संभावित दौरे को लेकर बोर्ड खिलाड़ियों के एक समूह से संपर्क किया है।

उन्होंने कहा, खिलाड़ी एक समूह में बहुत अधिक होंगे। हमने ईसीबी से कहा कि हम पहले टेस्ट मैच से पहले चार सप्ताह की तैयारी करना चाहते हैं। हम शायद लगातार तीन टेस्ट मैच देख रहे हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पहले ही कह चुका है कि कोरोनावायरस के बीच क्रिकेट को दोबारा शुरू करने के लिए वह ब्रिटिश सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा है। ईसीबी ने देश में क्रिकेट पर एक जुलाई तक रोक लगा रखी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सेना दिवस पर जनरल नरवणे की चेतावनी
सेना दिवस पर जनरल नरवणे की चेतावनी