nayaindia इस वर्ष किसी टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना कम : सबातीनी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

इस वर्ष किसी टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना कम : सबातीनी

ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना की अपने जमाने की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी और पूर्व यूएस ओपन चैंपियन गैब्रियला सबातीनी को लगता है कि कोविड-19 महामारी के कारण वर्ष 2020 में पेशेवर टेनिस की वापसी की संभावना कम हो गयी है।

सबातीनी ने सुबिडोस ला रेड पोडकास्ट से कहा, मुझे लगता है कि आगामी महीनों में किसी खेल प्रतियोगिता का आयोजन करना मुश्किल होगा।

मुझे संदेह है कि टेनिस में अब इस साल शायद ही कोई टूर्नामेंट हो पाएगा।  इससे पहले विंबलडन प्रमुख रिचर्ड लुईस भी इस तरह की संभावना जता चुके हैं। लुईस ने हाल में कहा था मुझे नहीं लगता कि यह कहना अवास्तविक होगा कि हो सकता है कि इस साल आगे कोई टेनिस टूर्नामेंट न हो।  दुनिया की तमाम खेल प्रतियोगिताओं की तरह टेनिस टूर्नामेंटों का आयोजन नहीं हो रहा है।

फ्रेंच ओपन को सितंबर अक्टूबर तक स्थगित कर दिया गया है जबकि विंबलडन को दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द कर दिया गया है। इसका मतलब है कि 13 जुलाई तक कोई भी टेनिस टूर्नामेंट नहीं हो पाएगा।यूएस ओपन में 1990 में एकल खिताब जीतने वाली 49 वर्षीय सबातीनी ने कहा, यह निराशाजनक है।

आप नहीं जानते कि यह कब समाप्त होगा। आप भविष्य के बारे में सोचना पसंद करते हो लेकिन अभी ऐसा नहीं कर सकते। वैश्विक स्तर पर सभी की स्थिति एक जैसी है और ऐसे में घर में रहकर स्वस्थ रहना महत्वपूर्ण है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

12 + 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ईरान में हिजाब जलाएँ,  हिजाब के ख़िलाफ़ प्रर्दशन
ईरान में हिजाब जलाएँ, हिजाब के ख़िलाफ़ प्रर्दशन