खेल समाचार

सांस लेने की भी फुर्सत नहीं, न्यूजीलैंड से खेलने के अगले ही दिन South Africa के लिए रवाना होगी Team India...

ByNI Web Desk,
Share
सांस लेने की भी फुर्सत नहीं, न्यूजीलैंड से खेलने के अगले ही दिन South Africa के लिए रवाना होगी Team India...
नई दिल्ली | Indian Cricket Team Shedule : भारतीय टीम के लिए आने वाले कुछ महीने काफी व्यस्त हैं. न्यूजीलैंड दौरा समाप्त करने के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएगी. यहां India और South Africa के बीच क्रिकेट के तीनों प्रारूपों (Test, One Day, T-20) खेले जाने हैं.  Indian Team के 8 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका रवाना होने की जानकारी सामने आई है. समझा जाता है कि टीम मुंबई से उड़ान भरेगी, जहां वह तीन से सात दिसंबर तक न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी. बता दें कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकाई दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. Indian Cricket Team Shedule :

17 दिसंबर को पहला टेस्ट

Indian Cricket Team Shedule : भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका का दौरा जाेहान्सबर्ग से शुरू होगा. यहां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 17 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इसके बाद सेंचुरियन में 26 से 30 दिसंबर तक दूसरा और केप टाउन में 3 से 7 जनवरी तक तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. कई मायनों में भारत का ये दौरा महत्वपूर्ण होने वाला है. क्यों कि इस टीम में एक बार फिर से विराट कोहली के जुड़ने की पूरी संभावना है. इसे भी पढें-श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकियों को किया ढेर, आम लोगों की हत्या में थे शामिल!

11 जनवरी से वनडे सीरीज

Indian Cricket Team Shedule : 3 दिनों के विराम के बाद पार्ल में 11 जनवरी को वनडे सीरीज शुरू होग. केप टाउन में 14 जनवरी को दूसरा और 16 जनवरी को तीसरी मैच खेला जाएगा. इसके बाद 19 और 21 जनवरी को केप टाउन में ही टी-20 सीरीज के पहले दो मैच खेले जाएंगे, जबकि आखिरी दो मैच पार्ल में क्रमश: 23 और 26 जनवरी को होंगे. इसे भी पढें-Farm Law वापसी के बाद tractor rally पर बोले Tikait,एक साल के संघर्ष का ‘सेलिब्रेशन’…
Published

और पढ़ें