ओलंपिक मेडलिस्ट Sushil Kumar की बढ़ी परेशानी, अब गंवानी पड़ सकती है नौकरी - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

ओलंपिक मेडलिस्ट Sushil Kumar की बढ़ी परेशानी, अब गंवानी पड़ सकती है नौकरी

Olympic Medalist Sushil Kumar

नई दिल्ली। देश को ओलंपिक मेडल जीतने वाले भारतीय पहलवान सुशील कुमार (Indian Wrestler Sushil Kumar) आखिरकार हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. गिरफ्तारी के साथ ही ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार (Olympic Medalist Sushil Kumar) की परेशानी और बढ़ गई है. अब उनकी नौकरी पर भी खतरा मंडरा रहा है. दिल्ली सरकार ने उनकी नियुक्ति को बढ़ाने की सुशील कुमार की मांग को खारिज करते हुए दिया है.

 ये भी पढ़ें:- Patrol Diesel Price Today: सोमवार को पेट्रोल-डीजल के दामों में राहत, जानें आज के भाव

वहीं सुशील कुमार (Sushil Kumar) की गिरफ्तार के बाद अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच करेगी. सुशील कुमार को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. फरार होने के बाद उन पर 1 लाख रुपए का ईनाम भी रखा गया था. इन सब के बीच सुशील कुमार अब एक और नई मुसीबत में पड़ गए है.

ये भी पढ़ें:- Cyclone Yaas Update: भीषण हुआ चक्रवाती तूफान ‘यास’, राहत के लिए वायुसेना, NDRF तैयार, रेलवे ने रद्द की 25 ट्रेनें

नौकरी पर आया संकट
छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के पहलवान की मौत के आरोप में गिर्तार हुए पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की भी नौकरी खतरे में पड़ गई है. दिल्ली सरकार ने उनकी नियुक्ति को बढ़ाने की सुशील कुमार की मांग को खारिज करते हुए दिया है. दिल्ली सरकार ने उनके आवेदन को खारिज करके उत्तर रेलवे विभाग को भेज दिया है. सुशील कुमार 2015 से यहां कार्यरत थे. उनके इस कार्यकाल को पहले 2020 तक बढ़ाया गया था, लेकिन सुशील कुमार इसे 2021 तक बढ़वाना चाह रहे थे. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सप्ताह दिल्ली सरकार ने सुशील कुमार के खिलाफ दर्ज की गई FIR अटैच करके एक फाइल भेजी थी, जिसमें कहा गया था कि राज्य सरकार ने उनके आवेदन को खारिज कर दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona के बढ़ते मामलों के बीच आई खुशखबरी, फ्लिपकार्ट का अडाणी समूह के साथ समझौता, हजारों लोगों को मिलेगी नौकरी
Corona के बढ़ते मामलों के बीच आई खुशखबरी, फ्लिपकार्ट का अडाणी समूह के साथ समझौता, हजारों लोगों को मिलेगी नौकरी