nayaindia Sourav Ganguli Controversy : एक बार फिर विवादों में Sourav Ganguli, पत्नी...
खेल समाचार| नया इंडिया| Sourav Ganguli Controversy : एक बार फिर विवादों में Sourav Ganguli, पत्नी...

एक बार फिर विवादों में Sourav Ganguli, पत्नी पर किया मजाक पड़ महंगा…

Sourav Ganguli Discharge Hospital

नई दिल्ली | Sourav Ganguli Controversy : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली इन दिनों विवादों से घिरे रहे हैं. गांगुली के एक नए ट्वीट पर विवाद शुरू हो गया है जिसमें उन्होंने एक मजाक किया था. वैसे तो सौरव गांगुली को जेंटलमैन गेम्स का भी जेंटलमैन कहा जाता है. लेकिन गांगुली का यह ट्वीट लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा. ट्रोल करते हुए लोगों ने उन्हें सेक्सिस्ट तक कह दिया. बता दें कि सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से गिना जाता है. उनके फैन दुनिया भर में हैं और यही कारण है कि आज भी वे लोगों में उतने ही लोकप्रिय हैं.

Sourav Ganguli Controversy :

ऐसा क्या कहा था दादा ने

Sourav Ganguli Controversy : दरअसल सौरव गांगुली गुड़गांव में एक इवेंट के दौरान भारतीय क्रिकेट में शुरू हुई ताजा उथल-पुथल पर बात कर रहे थे. इसी क्रम में एक पत्रकार के सवाल पर उन्होंने कह दिया कि जीवन में कोई तनाव नहीं है सिर्फ पत्नी और प्रेमिका तनाव देते हैं… इसके बाद से लोगों ने सौरव गांगुली की विचारधारा पर सवाल खड़े कर दिए. जबकि यह साफ है कि गांगुली मजाक में यह सब कुछ कह रहे थे.

इसे भी पढ़ें-टीएमसी के डेरेक ओब्रायन अनियंत्रित व्यवहार के लिए राज्यसभा के शेष सत्र के लिए निलंबित

विराट कोहली के साथ विवाद

Sourav Ganguli Controversy : बता दें कि कप्तानी को लेकर विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच का विवाद इन दिनों मीडिया में छाया रहा है. सौरव गांगुली ने कहा था कि कप्तानी से हटाने के पहले विराट कोहली से पूछा गया था. दूसरी और विराट कोहली ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था. कोहली ने कहा था कि ना तो मुझे किसी ने समझाने की कोशिश की थी और ना ही मुझसे कुछ पूछा गया था.

इसे भी पढ़ें-Asian Champions Trophy: भारत ने पाकिस्तान को 4-3 से हराकर, बाॅन्ज मेडल जीता

Leave a comment

Your email address will not be published.

two − 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन: रेस्तरां में आग लगने से 17 की मौत
चीन: रेस्तरां में आग लगने से 17 की मौत