खेल समाचार

आइपीएल पर फिर आया कोरोना का साया, SRH का यह खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित, आज होगा SRH और DC का मुकाबला

Share
आइपीएल पर फिर आया कोरोना का साया, SRH का यह खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित, आज होगा SRH और DC का मुकाबला
आइपीएल के पहले चरण को कोरोना के कारण स्थगित किया गया था। कुछ खिलाड़ी के संक्रमित पाये जाने के कारण लीग को बीच में ही रोक दिया। इसके बाद यूएई में आईपीएल का दूसरा चरण शुरु हुआ। लेकिन एक बार फिर आईपीएल पर कोरोना का साया छ  गया है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार SRH के एक खिलाड़ी टी नटराजन ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसके बाद देखना यह है कि आज का मेच होगा या नहीं। आज शाम को SRH और DC के मैच था। ऑलराउंडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक्स मैनेजर तुषार खेड़कर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन को करीबी संपर्क के रूप में नामित किया गया है और उन्हें अलग-थलग कर दिया गया है। (one player corona positive ) also read: Virat Kohli अब नहीं खेलेंगे T-20 Cricket !

मई में आईपीएल के 14वें सीजन को तब निलंबित किया (one player corona positive )

इससे पहले मई में आईपीएल के 14वें सीजन को तब निलंबित कर दिया गया था जब चार क्रिकेटरों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। लगभग चार महीने के अंतराल के बाद आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया और राजस्थान रॉयल्स ने पहले तीन मैचों में पंजाब किंग्स को मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन ने निर्धारित आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है। पिछली बार पॉजीटिव पाये जाने के कारण आईपीएल को कोर दिया गया था। https://twitter.com/SunRisers/status/1440615701996134401?s=20

मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के छह करीबी संपर्कों की पहचान की है, जिन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है:

  1. विजय शंकर - खिलाड़ी
  2. विजय कुमार - टीम मैनेजर
  3. श्याम सुंदर जे - फिजियोथेरेपिस्ट
  4. अंजना वन्नन - डॉक्टर
  5. तुषार खेडकर - रसद प्रबंधक
  6. पेरियासामी गणेशन - नेट गेंदबाज
करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने आज सुबह स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक है। नतीजतन, आज रात का खेल सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में होगा। ( one player corona positive )
Published

और पढ़ें