Naya India

300 के आंकड़े को छूना है हमारा अगला लक्ष्य: ट्रैविस हेड

Travis Head

बेंगलुरु। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के ख़िलाफ़ 287/3 का स्कोर बनाते हुए आईपीएल इतिहास में सबसे बड़े टीम स्कोर के रिकॉर्ड को इस सीज़न में दूसरी बार तोड़ा है। ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए हेड ने कहा हमारे स्‍कोर के सामने अब तीन की ज़रूरत है। यह सही बल्लेबाज़ी है। हम हमेशा रोमांचक होना चाहते हैं, हम हमेशा खेल में आगे रहना चाहते हैं। Travis Head

पैट और डैन ने बल्लेबाज़ी क्रम पर दबाव डाला है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम पावरप्ले का पूरा फ़ायदा ले रहे हैं और इसके बाद भी हिटिंग जारी रख रहे हैं। हमारे पास क्लासेन, समद और नीतीश (Nitish) जैसे खिलाड़ी हैं। मध्यक्रम में हमारे पास थोड़ी ताक़त है और हम यही कोशिश करते हैं कि जब तक हो सके खेल धीमा ना हो। मैं जानता हूं कि हर मैच में इसकी गारंटी नहीं ली जा सकती है, लेकिन अभी के लिए तो हम इसे अच्छे से कर पा रहे हैं और हर मैच में जो स्कोर चाह रहे हैं वह बना रहे हैं।

हैदराबाद (Hyderabad) ने मैच में कुल 22 छक्के लगाए जो आईपीएल इतिहास में किसी टीम द्वारा लगाए गए सर्वाधिक छक्के हो गए हैं और इसमें से नौ अकेले हेड ने लगाए थे। पावरप्ले में अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के साथ मिलकर हेड ने हैदराबाद का स्कोर बिना किसी नुकसान के 76 रन कर दिया था। 13वें ओवर में वह 41 गेंदों में 102 रनों की पारी खेलने के बाद आउट हुए। हेड के आउट होने के बाद भी आरसीबी को आराम नहीं मिला क्योंकि क्लासेनने नंबर तीन पर आते हुए 31 गेंदों में 67 रनों की पारी खेल दी।

एडन मारक्रम (Aiden Markram) ने 17 गेंदों में नाबाद 32 और अब्दुल समद ने केवल 10 गेंदों में 37 रन बना डाले। एसआरएच द्वारा बनाया गया स्कोर अब टी20 क्रिकेट का दूसरा सबसे बड़ा स्‍कोर हो गया है। नेपाल ने 2023 एशियन गेम्स में मंगोलिया के ख़िलाफ़ 314/3 का स्कोर बनाया था।

यह भी पढ़ें:

सुष्मिता सेन ने अपने जीवन का मंत्र शेयर किया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इस खिलाड़ी का नाम है IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का

Please follow and like us:
Exit mobile version