PAK vs BAN 3rd T20: पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 5 विकेट से हराया
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| PAK vs BAN 3rd T20: पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 5 विकेट से हराया

मैच की आखिरी गेंद बनी बांग्लादेश की जीत की दुश्मन, पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 5 विकेट से हराया

नई दिल्ली | PAK vs BAN 3rd T20: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए टी20 के तीसरे और सीरीज के आखिरी मैच में पाकिस्तानी टीम ने आखिरी गेंद पर बांग्लादेश के शेरों से जीत छीन ली और 5 विकेट से जीत अपने नाम कर ली। पाकिस्तान ने तीन मैंचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश का सूपड़ा साफ कर दिया।

आज बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 20 ओवर में 124 रन बनाए। जिसमें बांग्लादेश के मोहम्मद नईम ने 47 रनों का योगदान दिया।

PAK vs BAN 3rd T20: लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने आज के मैच में सदी हुई बल्लेबाजी करते हुए धीमी गति से रन बनाए। ऐसे में बांग्लादेश पाकिस्तान पर हावी हो गई। ऐसे में पाकिस्तान को आखिरी तीन गेंदो में जीत के लिए आठ रनों की दरकार थी, तभी इफ्तिखार अहमद ने छक्का लगाया और अगली गेंद पर आउट हो गए। अब पाकिस्तान को जीत के लिए आखिरी गेंद पर दो रन चाहिए थे लेकिन मोहम्मद नवाज ने चैका लगाकर बांग्लादेश की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 43 गेंदो में 40 हैदर अली ने 38 गेंदो में 45 रनों की पारी खेली। हैदर ने 3 चैके और 2 छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें:- Lucknow : थप्पड़ बाज युवती के शिकार हुए Cab driver की राजनीति में एंट्री, कहा- पुरुषों की लड़ाई…

PAK vs BAN 3rd T20: मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने आज भी घातक गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को छोटे से स्कोर पर रोक दिया। मोहम्मद वसीम जूनियर और उस्मान कादिर ने 2-2 जबकि, शाहनवाज दहानी और हारिस रऊफ को एक-एक विकेट झटका।

ये भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ने अपने सुपरफैन के लिए किया यह खास इशारा, इंटरनेट पर जीत हासिल की!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने एमएस धोनी के साथ रिश्ते का किया खुलासा, कहा – मेरा रिश्ता एक दाग जैसा
एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने एमएस धोनी के साथ रिश्ते का किया खुलासा, कहा – मेरा रिश्ता एक दाग जैसा