Naya India

पाकिस्तान ने किया अपनी टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Pakistan

Image Credit: Sportzwiki

Pakistan Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 करीब है। और इस टूर्नामेंट का आगाज 1 जून से होने वाला है इसके लिए सभी टीमें अपने अपने स्क्वाड का ऐलान कर रही हैं। बीसीसीआई की ओर से टीम इंडिया की घो​षणा कर दी गई है। लेकिन पाकिस्तान (Pakistan) ने अपनी टीम टी20 विश्व कप के लिए नहीं बताई है, इससे पहले पाकिस्तान ने आयरलैंड और इंग्लैंड सीरीज के लिए अपनी टीम का एलान किया है। टीम में 18 खिलाड़ियों को शामिल किया गया हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए बाद में आएगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आज टी20 विश्व कप 2024 से पहले इंग्लैंड और आयरलैंड के दौरों के लिए टीम की 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की। और इस टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ही रहेंगे। उनके अलावा अबरार अहमद, आजम खान, हारिस रऊफ, सलमान अली आगा, मोहम्मद इरफान खान, उस्मान खान, शाहीन अफरीदी को शामिल किया गया है।

पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) आयरलैंड के खिलाफ 10 मई से 14 मई तक टी20 सीरीज खेलेगी। इसके बाद टीम 22 मई से इंग्लैंड का दौरा करेगी, जहां चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे। ऐसा माना जा रहा है​ कि ये सीरीज टी20 विश्व कप 2024 के मद्देनजर तैयारी के लिए होगी।

आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान T20I टीम : बाबर आजम (कप्तान), आजम खान, फखर जमां, अबरार अहमद, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, अब्बास अफरीदी, इरफान खान नियाज, नसीम शाह, सलमान अली आगा, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उस्मान खान, सईम अय्यूब ।

यह भी पढ़ें :- IPL 2024: इस विस्फोटक बल्लेबाज ने छीनी विराट कोहली से Orange Cap, न‍िकले आगे…

यह भी पढ़ें :- IPL 2024: पंजाब से हार के बाद CSK कप्तान ऋतुराज ने किया खुलासा, कहा कि यहाँ हुई हम से गलती…

Please follow and like us:
Exit mobile version